trendingNow1zeeHindustan1297122
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

आपातकाल के बीच फिर से आयोजित किया जायेगा लंका प्रीमियर लीग, SLC ने फिर किया ऐलान

Lanka Premier League: श्रीलंका में जारी आपातकाल के बीच लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को टाल दिया गया था, हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अब फिर से इसके आयोजन को हरी झंडी दे दी है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग के आयोजने के लिये अब 6 से 23 दिसंबर के बीच की विंडो को तय किया है.

Advertisement
आपातकाल के बीच फिर से आयोजित किया जायेगा लंका प्रीमियर लीग, SLC ने फिर किया ऐलान

Lanka Premier League: श्रीलंका में जारी आपातकाल के बीच लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को टाल दिया गया था, हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अब फिर से इसके आयोजन को हरी झंडी दे दी है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग के आयोजने के लिये अब 6 से 23 दिसंबर के बीच की विंडो को तय किया है. पहले इस टी20 लीग का आयोजन एक अगस्त से 21 अगस्त के बीच किया जाना था.

आपातकाल के चलते कर दिया गया था स्थगित

श्रीलंका में जारी आर्थिक संकट और विरोध को देखते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया था. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार लंका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के आयोजको ने इसकी पुष्टि की है.

इस लीग के आयोजक समांता डोडनवेला ने कहा, ‘ मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि लंका प्रीमियर लीग का आयोजन छह से 23 दिसंबर के बीच किया जाएगा.’ 

अब दिसंबर में खेला जायेगा ये टूर्नामेंट

लीग के प्रमोटर आईपीजी ने भी ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की. गौरतलब है कि श्रीलंका ने आर्थिक संकट और राजनीतिक अस्थिरता के बावजूद जुलाई में पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ सफल द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी की थी. 

हालांकि 6 देशों के बीच खेले जाने वाले एशिया कप को उसने यूएई शिफ्ट कर दिया है. अब इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट का आयोजन श्रीलंका की ही मेजबानी में 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात की सरजमीं पर किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- 'सिर्फ नाम से बड़े हैं धोनी काम से नहीं', पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने माही की विकेटकीपिंग पर उठाये सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})