trendingNow1zeeHindustan1347082
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

49 साल की उम्र में सचिन तेंदुलकर ने दिखाए 23 वाले तेवर, एंटिनी पर जड़ा ऐसा चौका जो हो गया वायरल

इंडियन लीजेंड्स ने मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था. इंडिया की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने धुआंधार बल्लेबाजी की और 42 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली. 

Advertisement
49 साल की उम्र में सचिन तेंदुलकर ने दिखाए 23 वाले तेवर, एंटिनी पर जड़ा ऐसा चौका जो हो गया वायरल

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर पुराने अंदाज में नजर आए. क्रिकेट भगवान कहे जाने वाले सचिन दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ बड़ी पारी भले ही न खेल पाए हों लेकिन उन्होंने मखाया एंटिनी की गेंद पर जो धमाकेदार चौका जड़ा था उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

सचिन का फिटवर्क और बॉडी बैलेंस देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वे 49 साल के हो चुके हैं. सचिन ने 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद से वे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में ही खेलते नजर आते हैं. 

 

लॉन्ग ऑन की तरफ सचिन ने जड़ा था दर्शनीय शॉट

मखाया एंटिनी के ओवर में सचिन ने लॉन्ग ऑन की तरफ एक लॉफ्टेड शॉट खेला जिस पर उन्हें चार रन मिले. सचिन द्वारा खेला गया यह शॉट दर्शकों को पुराने समय में ले गया और पूरा स्टेडियम इस शॉट की तारीफ में शोर मचाने लगा. हालांकि, सचिन बहुत बड़ी पारी नहीं खेल सके और एंटिनी के खिलाफ ही आउट हुए. उन्होंने 19 गेंदों पर 15 रन बनाए जिसमें दो चौके जड़े. एंटिनी ने उन्हें बोथा के हाथों कैच आउट कराया. 

भारत ने दी अफ्रीकी टीम को शिकस्त

इंडियन लीजेंड्स ने मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था. इंडिया की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने धुआंधार बल्लेबाजी की और 42 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली. बिन्नी ने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए. 

अंत में युसूफ पठान ने भी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंदों में नाबाद 35 रन बना डाले थे. लीग में पहली बार खेल रहे सुरेश रैना ने भी अच्छे हाथ दिखाए और अपने घरेलू मैदान पर 22 गेंदों में 33 रनों की अहम पारी खेली. स्टुअर्ट बिन्नी को मैन ऑप द मैच भी घोषित किया गया. 

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गये इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पारी का आगाज करने आये नमन ओझा (21) और सचिन तेंदुलकर (16) ने ताबड़तोड़ आगाज करते हुए पहले विकेट के लिये 46 रनों की साझेदारी कर डाली. हालांकि वैन डार वैथ और मखाया एंटिनी ने दोनों खिलाड़ियों को आउट कर अपनी टीम की वापसी कराई. 

ये भी पढ़ें- नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 99 साल की उम्र में निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})