trendingNow1zeeHindustan1339827
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

बुरा फंसा दिल्ली कैपिटल्स का पूर्व क्रिकेटर, नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

Rape Case Against Ex Delhi Capitals Spinner: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल चुके नेपाल के दिग्गज स्पिनर संदीप लामिछाने को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने खेल जगत को हिला कर रख दिया है. नेपाल के कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी संदीप लामिछाने पर 17 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप लगा है और इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

Advertisement
बुरा फंसा दिल्ली कैपिटल्स का पूर्व क्रिकेटर, नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

Rape Case Against Ex Delhi Capitals Spinner: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल चुके नेपाल के दिग्गज स्पिनर संदीप लामिछाने को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने खेल जगत को हिला कर रख दिया है. नेपाल के कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी संदीप लामिछाने पर 17 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप लगा है और इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस लेग स्पिनर के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है.

काठमांडू पुलिस कार्यालय ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ इस बात की पुष्टि की है और बताया है कि नाबालिग लड़की की ओर से बलात्कार की शिकायत दर्ज करने के बाद से उसे पुलिस की सुरक्षा में रखा गया है. लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया जा चुका है और फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है.

काठमांडू के होटल में किया रेप 

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के साथ काठमांडू के एक होटल के कमरे में यह दुष्कर्म किया गया. लड़की ने बताया कि वह पिछले महीने एक दोस्त से मिलवाने के बाद नगरकोट गई थी जहां पर संदीप लामिछाने ने उनके साथ जबरदस्ती की. इस घटना के कुछ समय बाद ही यह लेग स्पिनर केन्य चला गया था और फिर वेस्टइंडीज में खेली जाने वाली कैरिबियन प्रीमियर लीग का हिस्सा बन गये.

फिलहाल केन्या में खेल रहे हैं टी20 सीरीज

गौरतलब है कि अगर संदीप लामिछाने पर लगे ये आरोप सच साबित होते हैं तो उनके करियर को खत्म माना जा सकता है. वो मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट लेग स्पिनर्स में शुमार है जिनके पास शानदार गुगली है जिससे वो दुनिया भर के बैटर्स को परेशान करते हुए नजर आते हैं.

विदेशी टी20 लीग में नेपाल के इस कप्तान की काफी मांग रहती है लेकिन फिलहाल वो केन्या के खिलाफ अपनी नेशनल टीम के लिये खेल रहे हैं. केन्या के खिलाफ खेली जा रही इस टी20 सीरीज के पिछले 2 मैचों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. संदीप लामिछाने ने अपने करियर में अब तक 131 टी20 मैच खेले हैं और 18.18 की औसत और 6.85 की इकॉनमी से 181 विकेट लिए हैं.

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup में बनेगा भारत का सबसे खतरनाक खिलाड़ी, कोहली-रोहित से खत्म होगा दबाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})