trendingNow1zeeHindustan1457185
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Abu Dhabi T10: निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी से जीती डेक्कन ग्लेडिएटर्स, धुआंधार पारी ने मचाया तहलका

Abu Dhabi T10: अबू धाबी टी10 लीग की आगाज 23 नवंबर से हो चुकी है. अभी तक लीग के कुल पांच मुकाबले खेले जा चुके हैं. लीग का दूसरा मुकाबला डेक्कन ग्लेडिएटर्स और अबू धाबी के बीच खेला गया. मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स की टीम 35 रनों से विजयी रही. इस दौरान निकोलस पूरन ने काफी धमाकेदार पारी खेली.

Advertisement
Abu Dhabi T10: निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी से जीती डेक्कन ग्लेडिएटर्स, धुआंधार पारी ने मचाया तहलका

नई दिल्लीः अबू धाबी टी10 लीग की आगाज 23 नवंबर से हो चुकी है. अभी तक लीग के कुल पांच मुकाबले खेले जा चुके हैं. लीग का दूसरा मुकाबला डेक्कन ग्लेडिएटर्स और अबू धाबी के बीच खेला गया. मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स की टीम 35 रनों से विजयी रही. इस दौरान निकोलस पूरन ने काफी धमाकेदार पारी खेली.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला
मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस दौरान डेक्कन ग्लेडिएटर्स की टीम 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाने में कामयाब रही. मुकाबले में निकोलस पूरन की ओर से धमाकेदार पारी देखने को मिली. निकोलस पूरन ने आठ छक्कों और पांच चौकों की मदद से 33 गेंदों में 77 रनों की नाबाद पारी खेली.

अबू धाबी के गेंदबाजी की बात की जाए तो फेबियन एलन और पीटर हत्जोग्लू ने दो-दो विकेट चटकाए तो नवीन-उल-हक के खाते में एक विकेट आए.

जेम्स विन्से ने बनाए सर्वाधिक रन
वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी अबू धाबी की टीम की शुरुआत काफी खराब रही. मुकाबले में किसी भी समय अबू धाबी की टीम लक्ष्य के करीब पहुंचते दिखी ही नहीं. मैच में अबू धाबी की टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाया. इस दौरान अबू धाबी की ओर से जेम्स विन्से ने सर्वाधिक 37 रन बनाए जबकि फेबियन एलेन ने नाबाद 26 रन का योगदान दिया.

डेक्कन ग्लेडिएटर्स की ओर से टॉम हेल्म और जहूर खान ने दो-दो विकेट चटकाए तो यहोशू लिटिल और तबरेज शम्सी के खाते में एक-एक विकेट आए.

ये भी पढ़ेंः IND vs NZ: गेंदबाज टिम साउदी ने लगाया विकेटों का दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})