trendingNow1zeeHindustan2066756
Hindi news >> Zee Hindustan>> Ram Mandir Ayodhya

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले ATS ने अयोध्या से तीन संदिग्धों को दबोचा, आतंकी कनेक्शन की हो रही जांच

Ayodhya Ram Mandir::  आगामी 22 जनवरी को भगवान राम अपने जन्मस्थल अयोध्या में विराजमान होने जा रहे हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यूपी पुलिस ने पूरे अयोध्या में अभेद सुरक्षा व्यस्था की हुई है. यूपी ATS ने चेकिंग एक दौरान अयोध्या से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले ATS ने अयोध्या से तीन संदिग्धों को दबोचा, आतंकी कनेक्शन की हो रही जांच

नई दिल्ली, Ayodhya Ram Mandir: आगामी 22 जनवरी को भगवान राम अपने जन्मस्थल अयोध्या में विराजमान होने जा रहे हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यूपी पुलिस ने पूरे अयोध्या में अभेद सुरक्षा व्यस्था की हुई है. वहीं गुरुवार को आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) ने रामनगरी अयोध्या से तीन संदिग्धों को पकड़ा है. 

डीजी प्रशांत कुमार ने दी जानकारी
मिली जनकारी के मुताबिक हिरासत में लिए गए तीनों संदिग्धों को खालिस्तानी आतंकी संगठन के साथ संपर्क होने की बात सामने आई है, वहीं इस मामले में डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 3 संदिग्धों को अयोध्या से हिरासत में लिया गया है उनके पूछताछ जारी है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठनों से उनकी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि हिरासत में लिए गए तीन संदिग्ध का खालिस्तानी आतंकी संगठनों से संबंध है.

हिरासत में लिए तीन संदिग्ध
भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पुलिस मुस्तैदी से लगी हुई है. वहीं यूपी एटीएस ने अयोध्या से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. डीजी यूपी कानून व्यस्था ने बताया कि सुरक्षा को लेकर चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान इन तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए युवकों में दो युवक राजस्थान के सीकर क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. बता दें कि अयोध्या की सुरक्षा को लेकर आर्टीफिशियल इंटीलिजेंस कैमरे लगाए गए हैं. हर तरफ पुलिसबल की पैनी नजर है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})