trendingNow1zeeHindustan2046328
Hindi news >> Zee Hindustan>> Ram Mandir Ayodhya

Ram Mandir LIVE: राम मंदिर में प्रतिष्ठित होने वाले 7 ध्वज दंड अहमदाबाद से रवाना; साध्वी ऋतंभरा बोलीं- इन लोगो को मिलना चाहिए श्रेय

Ram Mandir LIVE Updates: राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख नजदीक आ रही है. अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का मुहूर्त 12.29.08 बजे से 12.30.32 बजे  तक है. पूरा देश राम मंदिर के श्रद्धालुओं के खुलने का इंतजार कर रहा है.

Advertisement
Ram Mandir LIVE: राम मंदिर में प्रतिष्ठित होने वाले 7 ध्वज दंड अहमदाबाद से रवाना; साध्वी ऋतंभरा बोलीं- इन लोगो को मिलना चाहिए श्रेय
LIVE Blog

Ram Mandir LIVE News: राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख नजदीक आ रही है. अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का मुहूर्त 12.29.08 बजे से 12.30.32 बजे  तक है. पूरा देश राम मंदिर के श्रद्धालुओं के खुलने का इंतजार कर रहा है.

06 January 2024
13:49 PM

Ram Mandir LIVE News: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा, राम मंदिर का निमंत्रण आया या न आए, राम तो हमारे मन में हैं. हमें किसी के निमंत्रण की जरूरत नहीं है. प्रभु जब बुलाएंगे तो जाएंगे.

11:54 AM

Ram Mandir LIVE News: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विश्व हिंदू परिषद के नेता शरद शर्मा ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन 1947 मे देश की आजादी के लिए हुए आंदोलन से भी बड़ा था. इस आंदोलन के लिए लाखों लोगों ने अपनी जिंदगी का बलिदान दिया था. राम मंदिर के निर्माण को अंतिम रूप देने में करीब 500 वर्ष लग गए.

11:30 AM

Ram Mandir LIVE News: साध्वी ऋतंभरा ने श्रीराम मंदिर को लेकर कहा कि इसका श्रेय उन माता, बहनों और पत्नियों को मिलना चाहिए जिन्हें अपने बेटे, भाई या पति को खोना पड़ा था. साथ ही संतों को मिलना चाहिए जिन्होंने राम मंदिर आंदोलने के लिए प्राण न्योछावर किए थे.

11:22 AM

Ram Mandir LIVE News: राम मंदिर में प्रतिष्ठित होने वाले 7 ध्वज दंड गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और जगतगुरु रामभद्रचार्य की मौजूदगी में अहमदाबाद से अयोध्या के लिए रवाना हुए. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})