trendingPhotos1zeeHindustan1971151
PHOTOS

सिल्की बालों के लिए लगाएं फल-सब्जी, तेल और शहद के ये मिश्रण, सहेलियां पूछेंगी नुस्खा

आप अपने बालों के ऊपर कई तरह के केमिकल प्रोडक्ट्स और हीटिंग प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं. यह सब बालों को अलग अलग तरह से स्टाइल करन...

Advertisement
1/5

आप अपने बालों में एवोकाडो और केले का पेस्ट लगा सकते हैं. इसके लिए आप पके हुए केले और पके हुए एवोकाडो का इस्तेमाल करें. इन दोनों चीजों को अच्छी तरह से मैश कर लें और इसका पेस्ट बना लें. अब इसे अपने बालों में आधे घंटों के लिए लगाने के बाद अपने बालों को अच्छी तरह से धो लें.

2/5

आप अपने बालों में नारियल के तेल और शहद को भी मिलकर लगा सकते हैं. इसके लिए आप इन दोनों चीजों को एक साथ मिलाकर इसका पेस्ट बना लें. अब इसे अपने बालों में लगा कर 30 मिनट के लिए छोड़ दें. इसके बाद आप अपने बालों को अच्छे से धो लें.

 

3/5

अपने बालों में आप दही और अंडे का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आप इन दोनों चीजों को एक साथ मिलाकर इसका पेस्ट तैयार कर लें. इसके बाद इसे अपने बालों में अच्छी तरह से लगा लें. इसे अपने बालों में 30 मिनट के लिए छोड़ दें. इसके बाद अपने बालों को अच्छी तरह से वॉश कर लें.

4/5

आप अपने बालों में एक पके हुए एवोकाडो के साथ जैतुन के तेल को मिक्स कर के भी लगा सकते हैं. एवोकाडो में आप जैतुन के तेल को अच्छी तरह से मिक्स कर लें. अब इस पेस्ट को आप अपने बालों में अच्छी तरह से लगा लें. इसे अपने बालों में आधे घंटों के लिए लगाने के बाद अपने बालों को शैंपू से अच्छी तरह से धो लें.

5/5

नारियल का दूध आपके बालों के लिए बेहद फायदेमंद होता है. इससे आपके बालों को भरपूर पोषण मिलता है. इसके साथ ही आपके बाल चमकदार भी बनते हैं. इसके लिए आप नारियल के दूध में थोड़ा शहद मिलाकर इसे अपने बालों में लगा लें.





Read More
false
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})