trendingPhotos1zeeHindustan1571135
PHOTOS

Valentine Day 2023: शादी के बाद मनाएंगे पहला वेलेंटाइन, खास होगा सेलिब्रेशन

Advertisement
1/6
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की. ये दोनों का शादी के बाद पहला खास वेलेंटाइन होने वाला है. दोनों पेरेंट्स भी बन गए हैं इसलिए ये साल और भी धूम लेकर आया है. दोनों अपनी लाइफ की नई रिस्पांसिबिलिटी को एन्जॉय कर रहे हैं. अपनी बेटी के साथ आलिया और रणबीर के लिए वेलेंटाइन सबसे अलग होने वाला है.

2/6
नयनतारा विग्नेश
नयनतारा विग्नेश

साउथ की हसीना नयनतारा ने जैसे ही डायरेक्टर विग्नेश संग शादी की अनाउसमेंट की सभी देखते ही रह गए. 9 जून 2022 को तमिलनाडु में दोनों शादी के बंधन में बंधे. फिलहाल शादी के बाद पहला वेलेंटाइन वो अपने जुड़वा बच्चों के साथ सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. दोनों ने सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियों के सामने शादी की.

3/6
हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया
हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने इस साल का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया. अचानक से सगाई और फिर झटपट शादी हंसिका ने तो पैप्स को तैयारी करने का भी मौका नहीं दिया. वैसे दोनों की ड्रामा वाली शादी अब डिज्नी हॉटस्टार पर भी आ गई है. फिलहाल शादी के बाद ये पहला वेलेंटाइ कैसा रहता है ये तो शाम को ही खबर हो पाएगी.

4/6
केएल राहुल और अथिया शेट्टी
केएल राहुल और अथिया शेट्टी

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने नए साल का आगाज शादी के साथ किया. 23 जनवरी 2022 को दोनों ने सात फेरे लिए. केएल राहुल के क्रिकेट के बिजी शेडियूल के बाद शादी का काम काफी तेजी से किया गया. अब अथिया अपने हबी केएल के साथ वेलेंटाइन मना पाती हैं या नहीं समय ही बताएगा.

5/6
सिद्धार्थ और कियारा
सिद्धार्थ और कियारा

7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में काफी शोरगुल था. शोर तो होगा ही जब हीर-रांझा से बढ़कर दो लोगं का प्यार इस कद्र बढ़ा कि उन्होंने शादी कर ली. सिद्धार्थ और कियारा की शादी के सात दिन पूरे होते ही अब दोनों का पहला वेलेंटाइन भी आ गया है. सात जन्म के इस रिश्ते को आज सात दिन भी पूरे हो गए.

6/6
अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय
अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने अपने प्यार के बंधन को और भी ज्यादा मजबूत करते हुए 9 फरवरी 2023 को शादी की. दोनों ने गोवा में अपने चाहने वालों के बीच इसे अंजाम दिया. काफी समय से डेट करने के बाद दृश्यम डायरेक्टर ने अपने ख्वाबों की मल्लिका को अपना बना ही लिया.





Read More
false
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})