trendingPhotos1zeeHindustan1273762
PHOTOS

हर स्टाइल की साड़ी में कहर ढाती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, देसी लुक्स से किया क्रेजी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मोनालिसा किसी भी आउटफिट को बेहद कॉन्फिडें...

Advertisement
1/6
मोनालिसा का ग्लैमरस लुक
मोनालिसा का ग्लैमरस लुक

मोनालिसा का साड़ी कलेक्शन बेहद शानदार है. एक्ट्रेस अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश साड़ी पहने नजर आती हैं. उनके इस लुक की बात करें तो मोनालिसा पिंक कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. मोनालिसा ने पिंक कलर की साड़ी के साथ क्रीम कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. वेवी हेयर और पिंक लिपस्टिक में मोनालिसा लाखों फैंस की धड़कनें तेज कर रही हैं.

 

2/6
फ्लोरल प्रिंट साड़ी में मोनालिसा को स्टनिंग अंदाज
फ्लोरल प्रिंट साड़ी में मोनालिसा को स्टनिंग अंदाज

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ एक्ट्रेस डिजाइनर ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना हुआ है. लाइट मेकअप और ग्रीन बिंदी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं.

 

3/6
रेड साड़ी में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज
रेड साड़ी में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज

रेड कलर एक ऐसा कलर है इसे जो पहन लें उसकी खूबसूरत में चार चांद लग जाते हैं. मोनालिसा के इस लुक को ही देख लीजिए मोनालिसा रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्लेन रेड कलर की साड़ी के  साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस ब्लाउज पहना हुआ है. मैचिंग कलर की लिपस्टिक और ब्लैक स्मोकी आई मेकअप में मोनालिसा लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.

 

4/6
ब्लैक साड़ी में मोनालिसा
ब्लैक साड़ी में मोनालिसा

मोनालिसा न केवल भोजपुरी सिनेमा बल्कि टीवी जगत की भी स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. इंटरनेट पर अक्सर मोनालिसा का स्टाइलिश और स्टनिंग अंदाज वायरल रहता हैं. एक्ट्रेस के इस लुक की बात करें तो ब्लैक साड़ी में मोनालिसा बेहद सिजलिंग लग रही हैं. ब्लैक साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. रेड लिपस्टिक और लाइट आई मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेड कलर की छोटी बिंदी मोनालिसा की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है.

5/6
हॉल्टर नेक ब्लाउज में मोनालिसा
हॉल्टर नेक ब्लाउज में मोनालिसा

मोनालिसा सिंपल आउटफिट को बेहद सिजलिंग अवतार में कैरी करना बखूबी जानती हैं. उनके इस लुक को ही देख लीजिए. एक्ट्रेस सिंपल ब्लैक साड़ी को बेहद बोल्ड अंदाज के साथ कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने ब्लैक साड़ी के साथ मैचिंग कलर हॉल्टर नेक ब्लाउज पहना हुआ है. रेड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप में मोनालिसा बवाल लग रही हैं.

 

6/6
डीप नेक ब्लाउज में मोनालिसा
डीप नेक ब्लाउज में मोनालिसा

मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस के इस साड़ी लुक की बात करें तो मोनालिसा येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. येलो कलर की साड़ी के साथ उन्हों डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना हुआ है. रेड लिपस्टिक और खुले बालों में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

 





Read More
false
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})