trendingNow11925536
Hindi News >>Home >>Zee Hindustan Entertainment
Advertisement

जब लाखों रुपये खर्च कर परिणीति चोपड़ा कम किया 28 किलो वजन, इस विदेशी डाइट से पाया स्लिम फिगर

Parineeti Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.  परिणीति चोपडा ने ग्लैमरस लुक के लिए 10 लाख रुपये खर्च किए थे, आइए जानते हैं उनके जन्मदिन पर उनके अनसुने किस्से के बारे में.   

जब लाखों रुपये खर्च कर परिणीति चोपड़ा कम किया 28 किलो वजन, इस विदेशी डाइट से पाया स्लिम फिगर
Stop
Updated: Oct 22, 2023, 10:22 AM IST

नई दिल्ली Parineeti Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान शानदार अभिनय से बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं परिणीति चोपड़ा ने फिल्मों में करियर मंदी की वजह से बनाया है. परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर में इन्वेस्टमेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी. साल 2009 में आर्थिक मंदी की वजह से उन्हें इंडिया वापस आना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर इंटर्नशिप काम करना शुरू किया था. 

  1. जब परिणीति ने कम किया 28 किलो 
  2. ग्लैमरस लुक के लिए खर्च किए 10 लाख 

10 लाख रुपये  किए खर्च
परिणीति चोपड़ा ने ग्लैमरस लुक के लिए लगभग 10 लाख रुपये खर्च किए थे. परिणीति चोपड़ा ने 86 किलो से 57 किलो तक वजन कम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेट लॉस के लिए परिणीति ने ऑस्ट्रिया में डिटॉक्स प्रोग्राम ज्वाइन किया था. इस डिटॉक्स प्रोग्राम में 6 महीने का डाइट चार्ट तैयार किया गया था. इस डाइट चार्ट की मदद से एक्ट्रेस ने 28 किलो वजन कम किया था.

राष्ट्रपति द्वारा हुईं सम्मानित
परिणीति चोपड़ा बचपन से ही पढ़ाई में बहुत ही तेज रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने 12वीं क्लास में देश में टॉप किया था. इसके लिए उन्हें राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया  था. बता दें कि परिणीति पढ़ाई करने के बाद मैनचेस्टर में इन्वेस्टमेंट मैनेजर के रूप में काम कर चुकी हैं. 

हवाई सफर से लगता है डर 
परिणीति चोपड़ा को एक चीज से काफी डर लगता है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें हवाई सफर करना पसंद नहीं है जब भी फ्लाइड लैंड होती है तो वह काफी ज्यादा डर जाती हैं. 

ब्यूटी विद ब्रेन
परिणीति चोपड़ा को ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है. दरअसल एक्ट्रेस देखने में बेहद खूबसूरत वहीं उन्होंने ने बिजनेस, फाइनेंस और अर्थशास्त्र में ट्रिपल ऑनर्स में पढ़ाई की है. इसी वजह से उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है. 

आर्थिक मंदी की वजह से आई फिल्मों में 
परिणीति चोपड़ा ने साल 2009 में आर्थिक मंदी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में आईं, उन्होंने बतौर इंटर्नशिप अपने करियर की शुरुआत की थी. 

ये भी पढ़ें- बैकलेस गाउन पहन इतराईं निया शर्मा, शीशे के सामने खड़े होकर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
{}{}