trendingNow1zeeHindustan1997380
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

4 साल पहले फौज में हुआ भर्ती, अब बना शूटर... जानें कौन है Sukhdev Gogamedi का कातिल?

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: आरोपी नितिन हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. उसका घर इलाके के दौंगड़ा जाट गांव में है. नितिन करीब चार साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था. उसकी पोस्टिंग अलवर में थी. वह इसी साल नवंबर में छुट्टी लेकर घर आया था. 

Advertisement
4 साल पहले फौज में हुआ भर्ती, अब बना शूटर... जानें कौन है Sukhdev Gogamedi का कातिल?

नई दिल्ली: Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान में हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. खबर है कि पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले नितिन नामक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी भारतीय सेना का जवान बताया जा रहा है. 

नवंबर में आया था छुट्टी लेकर
जानकारी के मुताबिक, आरोपी नितिन हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. उसका घर इलाके के दौंगड़ा जाट गांव में है. नितिन करीब चार साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था. उसकी पोस्टिंग अलवर में थी.  वह इसी साल नवंबर में छुट्टी लेकर घर आया था. 

नितिन के क्लासमेट ने क्या कहा
नितिन के साथ 12वीं तक पढ़ाई करने वाले दोस्त दीपक ने बताया कि वह मेरा क्लासमेट था. नितिन पढ़ाई में काफी तेज था. वह शुरू से ही आर्मी में जाना चाहता था. फौज में भर्ती होने की तैयारी के लिए वह राजस्थान चला गया. सेना में  भर्ती के बाद नितिन की जम्मू में तैनाती हुई, फिलहाल वह अलवर में पोस्टेड था. दीपक का कहना है कि इस मामले में नितिन का नाम आना काफी हैरान करता है. वह पढ़ाई के दौरान तो अच्छा था. 

क्या बोले नितिन के पड़ोसी?
नितिन के पड़ोसी विश्वजीत ने बताया कि वह हमारे सामने ही पैदा हुआ था. न जाने किसने उसका ब्रैनवॉश किया, वह तो अच्छा लड़का था. विश्वास ही नहीं होता कि नितिन ने ऐसा किया है. जो भी इस साजिश के पीछे है, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

क्या है मामला
गौरतलब है श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनके घर में ही गोली मार दी गई थी. इस घटना के बाद राजपूत समाज में आक्रोश देखने को मिल रहा है. आज राजपूत समाज द्वारा राजस्थान बंद किया गया था. 

ये भी पढ़ें- कैसे बना था राजपूती संगठन करणी सेना, आखिर क्या है इसका मकसद?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})