trendingNow1zeeHindustan2028421
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

यूपी में विकास दूबे जैसा कांड, कुर्की करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग, सिपाही घायल, इलाका छावनी में तब्दील

Firing on UP Police: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में विकास दुबे से जुड़ी बिकरू कांड जैसी घटना हुई है. जिले के एक गांव में कुर्की करने पहुंची पुलिस टीम पर फायिंग की घटना सामने आई है. 

Advertisement
यूपी में विकास दूबे जैसा कांड, कुर्की करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग, सिपाही घायल, इलाका छावनी में तब्दील

नई दिल्ली. Kannauj Police Firing: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के बिकरू कांड जैसा मामला सामने आया है. जिले के विशुनगढ़ थाना के धरनी धीरपुर नगरिया गांव में हिस्ट्रीशीटर का घर कुर्क करने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग हुई है. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव दहल गया है.गांव में लगातार फायरिंग से लोग सहमे हुए हैं. पुलिस और हिस्ट्रिसिटर के बीच जमकर गोलियां चली हैं. हमले में एक सिपाही को गोली लगी है. मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है. गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

आरोपी है पूर्व प्रधान का पति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाला पूर्व प्रधान का पति है. पुलिस की टीमों ने आरोपी के घर को चारों तरफ से घेर लिया है. पुलिस और हिस्ट्रीशीटर के बीच 20 राउंड से ज्यादा की फायरिंग हो चुकी है. आरोपी का नाम मुन्ना लाल यादव है जो गांव की पूर्व प्रधान श्यामा देवी का पति है. 

पुलिस टीम पहुंचते ही हुई फायरिंग
दरअसल शाम को जब बिशनगढ़ स्टेशन ऑफिसर पारुल चौधरी और छिबरामऊ कोतवाली की पुलिस आरोपी घर कुर्की करने पहुंची थई. पुलिस टीम के पहुंचते ही आरोपी के घर से फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.इसके बाद से रुक रुक फायरिंग हो रही है.

इस बड़ी घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी संसार सिंह, सीओ सदर प्रियंका बाजपेयी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बुलडोजर भी बुलवा लिया है. फायरिंग नहीं रुकने की स्थिति में पुलिस बुलडोजर के जरिए भी कार्रवाई कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu: गर्लफ्रेंड के लिए जेंडर बदलवाया, फिर भी शादी से मुकरी तो जिंदा जलाया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})