trendingNow1zeeHindustan2114880
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Haldwani News: हल्द्वानी दंगे के मास्टरमाइंड के घर की कुर्की, दरवाजे से लेकर घर के बर्तन तक ले गई टीम

Haldwani News: हल्द्वानी में आग भड़काने के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के साथ-साथ नौ अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस प्रशासन सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है. इसी के क्रम में कार्रवाई करते हुए पुलिस न दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक के घर की कुर्की की है.

Advertisement
Haldwani News: हल्द्वानी दंगे के मास्टरमाइंड के घर की कुर्की, दरवाजे से लेकर घर के बर्तन तक ले गई टीम

नई दिल्ली,Abdul Malik: हल्द्वानी में आग भड़काने के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के साथ-साथ नौ अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस प्रशासन सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है. वहीं न्यायालय से कुर्की का आदेश मिलने के बाद हल्द्वानी नगर निगम की टीम पुलिसबल के साथ शुक्रवार को आरोपियों के घर पहुंच गई. नगर निगम की टीम ने कुर्की की कार्रवाई कर घर में रखा सारा सामान कब्जे में लेकर चले गए. 

पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई...
हल्द्वानी के बनभूलपुरा में आठ फरवरी को सरकारी भूमि को लेकर हुए विवाद में पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि बवाल के मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक समेत नौ फरार आरोपितों के पोस्ट चस्पा कर दिए हैं. वहीं कोर्ट से आदेश मिलने के बाद आरोपियों के घर कुर्की की कार्रवाई की है. 

8 फरवरी के दिन दंगा करने के आरोप में तीन मुकदमे दर्ज हुए थे. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई की और करीबन 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया. बता दें कि दंगे का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और अन्य 9 आरोपी अभी से फरार चल रहे हैं. मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कुर्की का आदेश दिया. इसके बाद कार्रवाई करने के लिए एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ संगीता, तहसीलदार सचिन कुमार, कोतवाल डीआर वर्मा, एसओ नंदन रावत पहुंचे और कुर्की की कार्रवाई की.  

यह सामान किया जब्त...
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर कुर्की की और घर में रखी स्कूटी, गद्दे, सोफे, बेड, फ्रीज, बैग, अटैची, बर्तन, कपड़े के अलावा दरवाजे समेत अन्य कीमती सामान जब्त किया है. मिली जानकारी के मुताबिक फरार आरोपियों में अब्दुल मलिक के अलावा उसका बेटा मलिक भी शामिल है. वहीं अन्य आरोपियों पर भी आज कार्रवाई हो सकती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})