trendingNow1zeeHindustan1859804
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Uttar Pradesh: थाने में उतारे गए नाबालिग लड़की के कपड़े, उस आरोपी के सामने जो करता था उसका पीछा

पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता ने कई आरोप लगाए हैं. पुलिस ने लड़की पर आरोपी से शादी करने का दबाव डाला. यह भी आरोप है कि लड़की के कपड़े तक उतरवा लिए गए. 

Advertisement
Uttar Pradesh: थाने में उतारे गए नाबालिग लड़की के कपड़े, उस आरोपी के सामने जो करता था उसका पीछा

कानपुर. कानपुर में एक पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस स्टेशन में उसकी किशोर बेटी के कपड़े उतारकर तलाशी ली गई. और ये हैवानियत उस युवक के सामने की गई जो कथित तौर पर उसका पीछा कर रहा था. पीछा करने वाले आरोपी लड़के की उम्र 22 साल है. लड़की के पिता एक स्ट्रीट वेंडर हैं जो जूते-चप्पल का कारोबार करते हैं.

क्या है आरोप
पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि यह घटना साढ़ पुलिस स्टेशन की है. कथित रूप से पुलिस ने लड़की पर आरोपी से शादी करने का दबाव डाला. इससे उनकी नाबालिग लड़की की घबराहट बढ़ गई. उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या कहा पुलिस ने
एडिशनल डीसीपी (साउथ) अंकिता शर्मा ने कहा कि प्राथमिक जांच में शख्स के आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है. एसीपी (घाटमपुर) दिनेश शुक्ला और मैं खुद मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं. युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत मामला दर्ज किया गया है."

यह भी पढ़िएः  दिल्ली में कल से तीन दिन तक शराब के ठेके खुले रहेंगे या बंद? कन्फ्यूजन करें दूर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})