trendingNow1zeeHindustan1919983
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

यूपी कांग्रेस चीफ का दावा, सभी 80 लोकसभा सीटों पर हो रही चुनावी तैयारी

अजय राय ने एक बार फिर इशारे-इशारे में इंडिया गठबंधन में शामिल समाजवादी पार्टी को साफ संदेश दिया है. राय का कहना है कि उनकी तैयारी सभी 80 सीटों के लिए है, बाकी कांग्रेस नेतृत्व जो तय करेगा, उस पर काम करेंगे.

Advertisement
यूपी कांग्रेस चीफ का दावा, सभी 80 लोकसभा सीटों पर हो रही चुनावी तैयारी

कानपुर. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने दावा किया है कि पार्टी लोकसभा चुनावों के लिए राज्य की सभी सीटों पर तैयारी कर रही है. राय ने एक बार फिर इशारे-इशारे में इंडिया गठबंधन में शामिल समाजवादी पार्टी को साफ संदेश दिया है. राय का कहना है कि उनकी तैयारी सभी 80 सीटों के लिए है, बाकी कांग्रेस नेतृत्व जो तय करेगा, उस पर काम करेंगे.

अखिलेश के बयान को नकारा
यूपी कांग्रेस चीफ मंगलवार को कानपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के 20 सीटें देने के बयान को नकारा. उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं है. हमारी पार्टी यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस शर्त पर नहीं, संकल्प पर चुनाव लड़ेगी. हाई कमान का निर्णय हमें मान्य होगा.

बीजेपी पर साधा निधाना
अजय राय राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि उनकी लोकसभा चुनाव में विदाई तय है. उनके विकास के नाटक का पर्दा गिर चुका है. इस बार का लोकसभा चुनाव निर्णायक चुनाव होगा. कांग्रेस संगठन दुरुस्त होगा. सीएम योगी की कांग्रेस के साफ होने की टिप्पणी पर कहा कि वह मुगालते में हैं. कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता बब्बर शेर है, इसका पता आने वाले लोकसभा चुनाव में चल जाएगा.

ये भी पढ़ें- इस राज्य के 90 फीसदी विधायक हैं करोड़पति, लेकिन एक भी महिला सदन में नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})