trendingNow1zeeHindustan1923633
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'PMO ने बंदूक की नोक पर...'- बिजनेसमैन हीरानंदानी के आरोपों पर बोलीं मोइत्रा, जानें क्या-कुछ कहा

Mahua Moitra on Hiranandani Claims: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन हीरानंदानी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनके सिर पर बंदूक रखकर इस हलफनामे पर हस्ताक्षर कराए गए हैं.

Advertisement
'PMO ने बंदूक की नोक पर...'- बिजनेसमैन हीरानंदानी के आरोपों पर बोलीं मोइत्रा, जानें क्या-कुछ कहा

नई दिल्ली: Mahua Moitra on Hiranandani Claims: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसे लेकर सवाल पूछने का आरोप लगा है. बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी के आरोपों के बाद महुआ की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. दरअसल, हीरानंदानी ने सरकारी गवाह बनकर गुरुवार को एक चिट्ठी लिखी. उन्होंने बताया कि महुआ का लोकसभा का लॉगिन आईडी और पासवर्ड था उनके पास ही था. वे महुआ की तरफ से खुद ही सवाल डाल देते थे. इन आरोपों पर महुआ का जवाब भी सामने आया है. महुआ ने हलफनामे पर सवाल उठाते हुए कहा कि दर्शन और उसके पिता पर पीएमओ ने बंदूक तानी, फिर हस्ताक्षर लिए गए.   

'बड़ी पहुंच वाला आदमी मुझसे कैसे डरेगा'
बिजनेसमैन हीरानंदानी ने आरोप लगाया कि महुआ उनसे लग्जरी चीजों की डिमांड किया करती थीं. मुझ पर वो काम करने का दबाव भी डालती थी, जो मैं नहीं करना चाह रहा होता था. इस पर महुआ ने कहा दर्शन और उनके पिता भारत के सबसे बड़े बिजनेस ग्रुप्स में से एक हैं. उत्तर प्रदेश और गुजरात में CM और PM ने उनके प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया है. इतनी बड़ी पहुंच वाला आदमी मुझसे कैसे डर सकता है.

'सिर पर बंदूक रखी थी'
हीरानंदानी ने आरोप लगाया कि महुआ फेमस होने के लिए पीएम पर हमला करती हैं. उनके दोस्तों ने उनसे कहा था कि वे अपना नाम बनाना चाहती हैं तो पीएम पर हमला करें. इस पर महुआ ने कहा है कि हीरानंदानी का हलफनामा दिया ऑफिशियल लेटरहेड पर नहीं है. उन्होंने सादे कागज पर साइन किए, क्योंकि उनके सिर पर बंदूक रखी गई थी.

'सामने आकर क्यों नहीं रखी बात'
हीरानंदानी ने आरोप लगाया कि महुआ अडानी पर सवाल करने के लिए मुझसे मदद मांगी थी. महुआ ने मेरे साथ अपनी वो मेल आईडी शेयर की, जो बतौर सांसद दी जाती है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि मैं उनकी ओर से सवाल पोस्ट कर सकूं. महुआ ने कहा कि दर्शन ने अपने हलफनामे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं की. अगर दर्शन ने सब कबूल कर लिया है, तो वे सामने आकर आधिकारिक तौर पर सारी बातें क्यों नहीं रख रहे.

ये भी पढ़ें- रिमोट कंट्रोल से तेलंगाना की सरकार चला रहे मोदी, प्रियंका का KCR-बीजेपी पर निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})