trendingNow1zeeHindustan1338633
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

महिलाओं के अंडरगारमेंट चुराता था ये चोर, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुराने वाले एक चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि यह चोरियां पिछले कुछ दिनों से हो रही हैं.  

Advertisement
महिलाओं के अंडरगारमेंट चुराता था ये चोर, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुराने वाले एक चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि यह चोरियां पिछले कुछ दिनों से हो रही हैं लेकिन लोग इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराने से बच रहे थे. 

पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत

गौसपुरा इलाके में चोरी की एक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई इसके बाद इलाके के एक निवासी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

ग्वालियर थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि भगत कोरी नाम के व्यक्ति की शिकायत के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसी इलाके के रहने वाले एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाश की जा रही है. 

कई घरों में दिया चोरी को अंजाम

शिकायतकर्ता ने कहा कि चोर तीन सितंबर को भगत के घर में घुसा और कुर्ते की जेब में रखे 500 रुपए के साथ अंतः वस्त्र चुरा लिए. 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इसी तरह की चोरी पड़ोस के घरो में भी हुई थी लेकिन लोगों ने इसे मामूली बात समझकर नजर अंदाज कर दिया.

यह भी पढ़िए: येचुरी और डी राजा के बाद नीतीश ने केजरीवाल से की मुलाकात, विपक्ष को एकजुट करने की कवायद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})