trendingNow1zeeHindustan1315205
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

छात्र जाना चाहता था जेल, इसलिए किया मर्डर...वजह जान जान चौंक गए पुलिस वाले

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के ननकगढ़ी गांव का है. दोस्त का गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी छात्र खुद पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस वालों से कहा कि उसे जेल भेज दे, क्योंकि वह पढ़ना नहीं चाहता.

Advertisement
छात्र जाना चाहता था जेल, इसलिए किया मर्डर...वजह जान जान चौंक गए पुलिस वाले

गाजियाबाद: 16 साल के हाईस्कूल के छात्र ने आठवीं में पढ़ने वाले दोस्त नीरज कुमार (13 साल) की जान ले ली. पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र ने नीरज की जान महज इसलिए ले ली ताकि उसे स्कूल न जाना पड़े. 

हत्या कर पहुंचा पुलिस चौकी
सोमवार शाम नीरज की गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी छात्र खुद गार्डन एनक्लेव पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस वालों से कहा कि उसे जेल भेज दे, क्योंकि वह पढ़ना नहीं चाहता.

पहले गला दबाया और फिर काटा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी छात्र ने बताया कि बात करते करते अचानक उसने नीरज का गला दबाना शुरू किया और कांच की बोतल से गला काटने की कोशिश की. इसके बाद उसे हिला-डुला कर देखा कि कहीं वह जिंदा तो नहीं है.

साथ खेलने जाते थे दोनों
मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के ननकगढ़ी गांव का है. नीरज और आरोपी का घर पड़ोस में है, दोनों साथ खेलने जाते थे. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को स्कूल जाना अच्छा नहीं लगता था. लेकिन फिर भी परिवार के लोग दबाव बनाकर उसे स्कूल भेजा करते थे. वह पढ़ाई में कमजोर था. उसे बहुत कम अंक आते थे. वह महीने में 10 दिन से ज्यादा छुट्टी लेता था. उसने सोचा कि अगर वह जेल चला जाए, तो पढ़ाई नहीं करनी पड़ेगी. उसके बाद वह जेल जाने का तरीका सोचने लगा. उसे किसी से पता चला कि हत्या करने के बाद जेल में लंबे समय तक रहना होता है.

ये भी पढ़िए- भगवान शिव हैं SC/ST, कोई भी देवता ब्राह्मण नहीं, JNU की VC का विवादित बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})