trendingNow1zeeHindustan1341418
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

यूपी: मस्जिद में नमाज पढ़ने गई बच्ची, मौलवी ने मौसूम संग की हैवानियत

आगरा की पुलिस ने एक मौलवी को बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया. बच्ची की उम्र महज 10 साल है. वहीं बस्ती में 15 साल की लड़की घर में अकेली थी, उसी दौरान आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ गैंग रेप किया.

Advertisement
यूपी: मस्जिद में नमाज पढ़ने गई बच्ची, मौलवी ने मौसूम संग की हैवानियत

आगरा: यूपी के आगरा में रेप का एक शर्मशार करने वाला केस सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया. बच्ची की उम्र महज 10 साल है. जिले के एसपी विकास कुमार ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया. अधिकारी ने कहा, ‘‘मौलवी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.’’ 

3 सितंबर की घटना
कुमार ने कहा कि शिकायत तीन सितंबर को दर्ज की गई थी. आरोप है कि लड़की एक मस्जिद में नमाज पढ़ने गई थी, तभी मौलवी ने उससे दुष्कर्म किया. मौलवी हाथरस जिले के सादाबाद का रहने वाला है. 

नाबालिग लडकी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपी गिरफतार 
वहीं बस्ती में गैंगरेप  का एक दूसरा मामला सामने आया है. जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया गया है. 

लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने चार नाबालिग आरोपियों और ललित चौरसिया (32) के खिलाफ मामला दर्ज करके, उन्हें गिरफ्तार कर आज सभी आरोपियों को तय विधिक प्रक्रिया के तहत जेल भेज दिया. 

कैसे हुई वारदात
पीड़िता की मां की तहरीर के अनुसार, शुक्रवार दो सितंबर को उसकी 15 साल की बेटी घर में अकेली थी, उसी दौरान आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. तहरीर के अनुसार, घर लौटने पर घटना का पता चलने के बाद छह सितंबर को बच्ची कि मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दी.

यह भी पढ़ें:  IND vs AFG: वर्ल्ड कप से पहले प्रदर्शन सुधारना चाहेगी टीम इंडिया, जानिए संभावित Playing 11

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})