trendingNow1zeeHindustan1562395
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

12km तक शव को यमुना एक्सप्रेस वे पर घसीटती रही कार, शरीर के हो गए कई टुकड़े

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के दिल्ली के चर्चित कंझावाला घटना की तरह ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां आगरा से दिल्ली की ओर जा रही एक कार हादसे के बाद शव को करीब 12 किलोमीटर की दूरी तक घसीटती चली गई.

Advertisement
12km तक शव को यमुना एक्सप्रेस वे पर घसीटती रही कार, शरीर के हो गए कई टुकड़े

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के दिल्ली के चर्चित कंझावाला घटना की तरह ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां आगरा से दिल्ली की ओर जा रही एक कार हादसे के बाद शव को करीब 12 किलोमीटर की दूरी तक घसीटती चली गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इसकी वजह से मृतक का सिर्फ चेहरा ही बचा, बाकी शरीर लगातार घिसटते रहने से क्षत-विक्षत हो गया.

टोल प्लाजा पर गाड़ी रुकी तो...
पीड़ित की पहचान इटावा निवासी ब्रजपाल सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस के अनुसार मामले का खुलासा तब हुआ, जब चालक ने टोल प्लाजा पर रसीद कटाने के लिए गाड़ी को रोका तो वहां तैनात सुरक्षा गार्डों ने कार के पिछले हिस्से में एक क्षत-विक्षत शव को फंसा देखा. कार को वहीं रोक लिया गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस कर रही है पूछताछ
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने बताया कि गाड़ी चालक वीरेंद्र सिंह निवासी संगम विहार, थाना तिगड़ी दिल्ली को हिरासत में ले लिया गया है और उससे अभी भी मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि सिंह स्विफ्ट कार से अपने चाचा-चाची, बहन व बहनोई तथा दो बच्चों के साथ आगरा में आयोजित मामा की बेटी की शादी में शामिल होकर लौट रहा था.

उन्होंने बताया कि पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि कार सवारों को इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि पीड़ित कब, कहां, किस प्रकार कार के पिछले हिस्से में फंस गया और उसकी यह दुर्गति हो गई. चालक का कहना है कि वे लोग आधी रात के बाद करीब एक बजे आगरा से चले थे और उस समय एक्सप्रेस-वे पर घना कोहरा छाया था.

ये भी पढ़ेंः कोविशील्ड वैक्सीन हार्ट अटैक का बड़ा कारण, इस फेमस हार्ट स्पेशलिस्ट ने उठाए कई सवाल

बिसेन ने बताया कि शव की पहचान इटावा निवासी ब्रजपाल सिंह (25) के रूप में हुई है, जो नोएडा में नौकरी करता था और वह किसी वाहन से अपने घर जाने के लिए निकला था. उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी मृतक के परिजनों के आ जाने के बाद उनकी दी गई तहरीर के अनुसार लिखी जाएगी, फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})