Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, कई जवान घायल

Terrorist Attack On Airforce Vehicles: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बड़ा आंतकी हमला हुआ है. आतंकवादियों ने वायु सेना के काफिले पर गोलीबारी की है. 

Advertisement
जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, कई जवान घायल
Zee Hindustan Web Team|Updated: May 04, 2024, 08:41 PM IST

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के वाहनों पर हमला किया है. हमला 4 मई शनिवार की शाम को हुआ है. इस हमले में वायुसेना के जवानों के साथ 5 लोग घायल हुए है. वहीं कई जवानों के घायल होने की आशंका भी जताई जा रही है. वायुसेना के काफिले पर हमले के बाद भारतीय सेना और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां मदद के लिए भेजी है. 

वायुसेना पर गोलीबारी 

सूत्रों के अनुसार जिले के मेंढर इलाके में जंगलों में वायु सेना के काफिले पर गोलीबारी की गई है. इस दौरान वायु सेना के जवानों ने जवाब दिया है. सूत्रों के अनुसार दो से तीन आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी किया है.

आतंकियों की तलाश शुरू 
हमले के तुरंत बाद राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में लिया. हमला करने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं एयरफोर्स वाहनों को एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है. 

बांदीपोरा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त 
उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार 3 मई को आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर दो AKराइफल और गोला बारूद बरामद किए थे. बांदीपोरा पुलिस ने बताया है कि एक सूचना के आधार पर उन्होंने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर अभियान में अरगाम के चंगाली जंगल में आतंकी ठिकाने से दो AK सीरीज राइफल, गोला बारूद और चार मैगजीन बरामद किए. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})