trendingNow1zeeHindustan2358953
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'ट्वीट के अलावा तेजस्वी को कुछ नहीं आता', बिहार बीजेपी के नेता ने साधा निशाना

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व बिहार बीजेपी अध्यक्ष मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. 

Advertisement
'ट्वीट के अलावा तेजस्वी को कुछ नहीं आता', बिहार बीजेपी के नेता ने साधा निशाना

पटना. बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर मंगल पांडेय ने पलटवार किया. पांडेय ने कहा कि तेजस्वी को ट्वीट के अलावा कुछ नहीं आता है, वे केवल ट्वीट करते हैं. तेजस्वी यादव न तो कभी विधानसभा की प्रक्रिया में शामिल होते हैं और न ही अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभाते हैं. 

मंगल पांडेय ने कहा- तेजस्वी को जब सरकार में आने का मौका मिला, तब भी उन्होंने जन कल्याण का कोई काम नहीं किया. जनता उनके चरित्र को अच्छे से समझ गई है. यही वजह है कि लोकसभा चुनाव में जनता ने उन्हें महज चार सीट पर पहुंचा दिया और आने वाले विधानसभा चुनाव में राजद डबल डिजिट में भी नहीं पहुंचेगी.

तेजस्वी ने साधा है राज्य सरकार पर निशाना
दरअसल तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर 53 आपराधिक घटनाओं की सूची जारी की. विपक्ष के नेता यादव ने अपने एक्स पर लिखा कि हर जिले से आ रही है चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन एनडीए का महा चौपट राज. बिहार में चहुंओर ओर से आ रही चीखें, गोलियों की आवाजें, लहू से लथपथ सड़कें और गलियां और खून से सने अखबार दर्शा रहे हैं कि प्रदेश में महाजंगलराज है. एनडीए के लिए मंगलराज की यही वास्तविक परिभाषा है.

जारी की घटनाओं की सूची
तेजस्वी ने बीते कुछ दिनों की आपराधिक घटनाओं की छोटी सी सूची में मधुबनी में युवक की गोली मार हत्या, बेगूसराय में महिला की हत्या, पटना में छात्र की हत्या, सीवान में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या, बेगूसराय में युवती की पीट-पीटकर हत्या, सासाराम में युवक की हत्या सहित 53 आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया है. यादव इससे पहले भी आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को घेरते रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः अफजाल अंसारी को इलाहाबाद हाई कोर्ट से बड़ी राहत, नहीं जाएगी सांसदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})