trendingNow1zeeHindustan1577224
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

चरित्र पर था शक, धारदार हथियार से पति ने पत्नी और डेढ़ साल के मासूम को काट डाला

राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (विवाहेतर संबंध) के शक में धारदार हथियार से अपनी पत्नी और डेढ़ साल बेटे की हत्या कर दी.

Advertisement
चरित्र पर था शक, धारदार हथियार से पति ने पत्नी और डेढ़ साल के मासूम को काट डाला

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (विवाहेतर संबंध) के शक में धारदार हथियार से अपनी पत्नी और डेढ़ साल बेटे की हत्या कर दी. शनिवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. यह घटना शुक्रवार व शनिवार की दरम्यानी रात की है.

पुलिस को कॉल पर मिली सूचना
पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के मूल निवासी ब्रिजेश के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
पुलिस के मुताबिक, शनिवार तड़के करीब 3 बजे सुभाष प्लेस थाने में घटना की सूचना की एक कॉल आई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. मां और बेटे को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पत्नी के चरित्र पर था शक
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि ब्रिजेश अपने परिवार के साथ शकूरपुर में रहकर मजदूरी का कार्य करता था. उसने अपनी 24 वर्षीय पत्नी और नवजात बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: अश्विन और अक्षर की बल्लेबाजी को लेकर लियोन ने की ये भविष्यवाणी, 22वीं बार झटका 5 विकेट

अधिकारी ने कहा, ब्रिजेश ने साल 2016 में महिला से शादी की थी, शराबी ब्रिजेश को पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का शक था. उनका चार साल का बेटा जीवित पाया गया. अधिकारी ने आगे कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})