trendingNow1zeeHindustan2012998
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Gogamedi केस के आरोपी नितिन के साथी ने ब्लेड से खुद का गला काटा, जानें कैसी है हालत

 Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: , नितिन फौजी का साथी कुलदीप नारनौल की जेल में बंद था. शुक्रवार को कुलदीप ने बैरक में ही एक ब्लेड से अपना गला काट लिया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. 

Advertisement
Gogamedi केस के आरोपी नितिन के साथी ने ब्लेड से खुद का गला काटा, जानें कैसी है हालत

नई दिल्ली: Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी नितिन फौजी के साथी ने आत्महत्या की कोशिश की है. जेल में बंद आरोपी कुलदीप ने ब्लेड से गला काट लिया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालत गंभीर बताई जा रही है. 

नारनौल की जेल में बंद था आरोपी
जानकारी के मुताबिक, नितिन फौजी का साथी कुलदीप नारनौल की जेल में बंद था. शुक्रवार को कुलदीप ने बैरक में ही एक ब्लेड से अपना गला काट लिया. इस्सके बाद जेल पहरियों ने देखा और तुरंत आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी. फिर कुलदीप को तुरंत महेंद्रगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

रोहतक रेफर किया
महेंद्रगढ़ में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद आरोपों कुलदीप को रोहतक अस्पताल में रेफर कर दिया. यहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. हालंकि, उसकी हालत गंभीर मानी जा रही है. 

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि कुलदीप श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी नितिन फौजी का साथी है. ऐसी जानकारी सामने आई है कि नितिन ने को गैंगस्टर लॉरेंस गैंग ने लालच दिया था कि यदि वह गोगामेड़ी की हत्या कर देता है तो उसे विदेश भेज दिया जाएगा. पुलिस की पूछताछ में नितिन ने कबूल किया कि उसे पता नहीं था कि गोगामेड़ी चर्चित व्यक्ति थे.

ये भी पढ़ें- IT Raid के बाद पहली बार बोले धीरज साहू, कहा- 'ये पैसा मेरा नहीं बल्कि...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})