trendingNow1zeeHindustan1461863
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

वो हथियार बरामद, जिससे आफताब ने किए थे श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े!

सूत्रों ने दावा किया है कि पुलिस ने उस हथियार को बरामद कर लिया है, जिससे आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े किए थे.

Advertisement
वो हथियार बरामद, जिससे आफताब ने किए थे श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े!

नई दिल्ली: जांचकर्ताओं ने आफताब अमीन पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाल्कर के शरीर को कई टुकड़ों में काटने के लिए इस्तेमाल किए गए कुछ हथियार बरामद किए हैं. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि श्रद्धा की वह अंगूठी भी मिल गई है जो आफताब ने दूसरी लड़की को गिफ्ट में दी थी, जिसे उसने हत्या कर अपने फ्लैट पर बुलाया था.

मकान से बरामद हुए थे पांच धारदार चाकू
दो दिन पहले, जांचकर्ताओं ने एक लड़की से संपर्क किया था, जिससे आफताब मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन 'बंबल' के माध्यम से मिला था. लड़की पेशे से साइकोलॉजिस्ट है. इसी प्लेटफॉर्म पर वह पहली बार श्रद्धा से भी मिला था.
पिछले सप्ताह पुलिस टीम ने आफताब के किराए के मकान से पांच धारदार चाकू बरामद किए थे. दिल्ली पुलिस की टीमों ने बुधवार को छतरपुर स्थित उसके घर का दौरा किया था.

सूत्रों ने कहा था, बुधवार को तलाशी के दौरान पांच चाकू बरामद किए गए. यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने में उनका इस्तेमाल किया गया था या नहीं. चाकुओं को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.
इस बीच, रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है.

पॉलीग्राफ टेस्ट आगे भी जारी रहने की संभावना
शुक्रवार को उनका पॉलीग्राफ टेस्ट अधूरा रह गया था. एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से अधिकारी उनसे सवाल पूछ रहे हैं और पॉलीग्राफ टेस्ट आगे भी जारी रहने की संभावना है.

शुक्रवार को एफएसएल के सूत्रों ने बताया कि आज करीब 50 से 60 सवाल पूछे गए और जब भी कोई सवाल हिंदी में पूछा गया तो आफताब ने अंग्रेजी में जवाब दिया और पूरे सेशन में शांत रहा.

इसे भी पढ़ें- आजम खान की पत्नी को किसने दी धमकी? पुलिस प्रशासन पर लगे गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})