trendingNow1zeeHindustan1445794
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Sharaddha Murder Case: आफताब ने 10 घंटों तक काटा श्रद्धा का शव, इस तरह की थी हत्या

Mehrauli Murder Case: आफताब अमीन पूनावाला ने जांचकर्ताओं के सामने कबूल किया है कि उसे अपने लिव-इन पार्टनर के शरीर को 35 अलग-अलग टुकड़ों में काटने में 10 घंटे लगे और आरोपी ने उसके चेहरे को तब तक जलाया, जब तक युवती की पहचान नहीं मिट गई.

Advertisement
Sharaddha Murder Case: आफताब ने 10 घंटों तक काटा श्रद्धा का शव, इस तरह की थी हत्या

नई दिल्ली: आफताब अमीन पूनावाला ने जांचकर्ताओं के सामने कबूल किया है कि उसे अपने लिव-इन पार्टनर के शरीर को 35 अलग-अलग टुकड़ों में काटने में 10 घंटे लगे और आरोपी ने उसके चेहरे को तब तक जलाया, जब तक युवती की पहचान नहीं मिट गई. जांच अभी जारी है, पुलिस टीमों ने महरौली के जंगल में 27 वर्षीय पीड़िता श्रद्धा वाकर के अवशेष बरामद करने के लिए दौरा किया और तलाशी ली.

पुलिस ने सैंपल को डीएनए जांच के लिए भेजा

जून में त्रिलोकपुरी इलाके में एक सिर सहित कुछ अवशेष बरामद होने के बाद डीएनए परीक्षण में मदद के लिए दक्षिण जिला पुलिस टीमों ने पूर्वी जिले के पांडव नगर पुलिस थाने के अपने समकक्षों से भी संपर्क किया है. महरौली इलाके से लिए गए सैंपल को डीएनए जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस दोनों की डीएनए रिपोर्ट का मिलान करेगी.

सबूतों की कमी के बाद, पुलिस टीमों ने बुधवार को छतरपुर में किराए के घर का भी दौरा किया था, जिसे आरोपी और पीड़िता ने साझा किया. सूत्रों ने कहा कि 12 नवंबर को आफताब की गिरफ्तारी के बाद से लापता हथियार की भी तलाश की जा रही है. इस बीच, जांचकर्ता परेशान हैं क्योंकि आफताब उनके साथ सहयोग नहीं कर रहा है.

आफताब ने महाराष्ट्र में फेंक दिया था श्रद्धा का मोबाइल

सूत्रों ने कहा, उसके बयान बार-बार बदल रहे हैं. उसने पहले जांचकर्ताओं को बताया कि उन्होंने पीड़िता का मोबाइल फोन महाराष्ट्र में फेंक दिया था, लेकिन अब उसका दावा है कि फोन दिल्ली में कहीं गिरा दिया था.

हिचकॉक हॉरर स्क्रिप्ट की तरह लगने वाली इस फिल्म में, 18 मई को आफताब का श्रद्धा के साथ झगड़ा हुआ था, क्योंकि श्रद्धा ने उसे धोखा देने का संदेह किया था. उसने उसे पीटा भी और उसके बेहोश होने के बाद वह उसके सीने पर बैठ गया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़िए: पश्चिम बंगाल में नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर बुलाए गए, जानिए अब कैसा केंद्रीय मंत्री का स्वास्थ्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})