trendingNow1zeeHindustan2094482
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

MP: शिवराज चौहान ने गाया गाना-'तुम जैसे साथियों का...' X पर लिखी भावुक लाइन

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने पुराने साथियों के साथ 'एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तो' गीत गया. चौहान ने एक्स पर लिखा है, "फिर वो पुराने दिन याद आ गए. जब किस्से खत्म नहीं होते थे, बातों का सिलसिला रुकता न था.

Advertisement
MP: शिवराज चौहान ने गाया गाना-'तुम जैसे साथियों का...' X पर लिखी भावुक लाइन

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को अलग ही अंदाज में नजर आए. उन्होंने अपने पुराने साथियों के साथ एक प्लेट में खाना खाया और गीत भी गुनगुनाया. शिवराज ने अपनी पढ़ाई भोपाल में की है और उनके छात्र जीवन के बहुत से साथी हैं. इन्हीं साथियों के एक संगठन हमीदिया ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन ने मिलन समारोह आयोजित किया.

एक्स पर लिखी ये बात
इस आयोजन को लेकर चौहान ने एक्स पर लिखा, "वक्त की पोटली से कुछ पुराने किस्से निकले, स्मृतियां मुस्कुराईं. हंसी-ठहाके और दोस्ती की मिठास से मन का कोना-कोना महक उठा. हमीदिया ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के मिलन समारोह के ये पल जीवन में नई शक्ति भरने वाले पल हैं."

गीत गाते दिखे शिवराज
इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने पुराने साथियों के साथ 'एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तो' गीत गया. चौहान ने एक्स पर लिखा है, "फिर वो पुराने दिन याद आ गए. जब किस्से खत्म नहीं होते थे, बातों का सिलसिला रुकता न था. खाने की टेबल पर चौपाल जमती थी और एक थाली में यारों की टोली के साथ खाना खत्म हो जाता था, पर बातें खत्म नहीं होती थी.

उधर, कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने रविवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी राज्य की 29 में से 15 से अधिक सीट पर जीत दर्ज करेगी. पटवारी ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उन दावों को खारिज कर दिया, जिसमें उसने आगामी आम चुनावों में सभी 29 सीट जीतने की बात कही थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})