trendingNow1zeeHindustan1283539
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

आदित्य ठाकरे ने की भविष्यवाणी, बताया कब गिरेगी महाराष्ट्र की शिंदे सरकार

ठाकरे परिवार के वारिस और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की शिंदे सरकार को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में विश्वासघात बर्दाश्त नहीं किया जाता, एकनाथ शिंदे की सरकार गिर जाएगी. वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिजनों से मुलाकात की है.

Advertisement
आदित्य ठाकरे ने की भविष्यवाणी, बताया कब गिरेगी महाराष्ट्र की शिंदे सरकार

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने सोमवार को कहा कि राज्य में विश्वासघात को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाता, इसलिए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी.

शिंदे सरकार पर आदित्य का हमला

कोंकण क्षेत्र की चार दिवसीय यात्रा के दौरान शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ध्यान 'गंदी राजनीति' (Dirty Politics) पर है, जनता के कल्याण पर नहीं.

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के पुत्र आदित्य ने शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'एक-डेढ़ महीने तक यह पूरा राजनीतिक नाटक चलेगा. सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी. महाराष्ट्र विश्वासघात को बर्दाश्त नहीं करता.'

इस सरकार को नहीं है बाढ़ की चिंता

उन्होंने कहा कि राज्य में मूसलाधार बारिश हुई और बाढ़ आई, लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं हुई. गौरतलब है कि शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 विधायकों ने पिछले महीने शिवसेना से बगावत कर दी थी, जिसके चलते उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी.

संजय राउत के परिवार से मिले ठाकरे

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को उपनगरीय मुंबई में पार्टी नेता संजय राउत के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. ठाकरे कार में उपनगरीय भांडुप स्थित राउत के आवास पहुंचे. ठाकरे और राउत को काफी करीबी माना जाता है.

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई की एक चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार किया है. ईडी आज किसी भी वक्त राउत को अदालत में पेश कर सकती है.

इसे भी पढ़ें- अयोध्या में इन जगहों के बदले जाएंगे नाम? संतों ने की है सीएम योगी से मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})