trendingNow1zeeHindustan2107494
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

सीट शेयरिंग पर जल्द घोषणा कर सकती है कांग्रेस, टॉप पदाधिकारियों संग सोनिया-खड़गे की बैठक

सीट शेयरिंग और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की बेहद अहम बैठक जारी है.

Advertisement
सीट शेयरिंग पर जल्द घोषणा कर सकती है कांग्रेस, टॉप पदाधिकारियों संग सोनिया-खड़गे की बैठक

नई दिल्ली. सीट शेयरिंग और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पार्टी की अहम बैठक जारी है. पार्टी सीट शेयरिंग के मुद्दे पर जल्द घोषणा कर सकती है. बैठक में इस कमेटी के सदस्य केसी वेणुगोपाल, अजय माकन मौजूद हैं. इन नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष और सोनिया गांधी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले के कहा है कि इंडिया ब्लॉक में सीट शेयरिंग को लेकर जल्द घोषणा की जा सकती है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों के दौरान इंडिया गठबंधन के सहयोगियों ने या तो ब्लॉक छोड़ा है या फिर अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. सोमवार को राष्ट्रीय लोकदल ने भी इंडिया गठबंधन छोड़कर एनडीए ज्वाइन करने की घोषणा कर दी है. माना जा रहा है कि अब कांग्रेस की इस अहम बैठक के बाद सीट शेयरिंग फॉर्मूले की घोषणा हो सकती है. इसी के साथ सीट शेयरिंग पर अन्य दलों के साथ बातचीत भी तेजी के साथ आगे बढ़ सकती है. 

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के पास कितनी संपत्ति, जानें लालू परिवार में कौन सबसे अमीर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})