trendingNow1zeeHindustan2085407
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

SDM Nisha Napit murder: मध्य प्रदेश पुलिस ने कैसे केस को सुलझाते हुए पति को किया गिरफ्तार? पोस्टमार्टम में हुआ बड़ा खुलासा

SDM Nisha Napit murder case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सरकारी अधिकारी निशा नापित शर्मा को उनके पति मनीष शर्मा मौत के चार से पांच घंटे बाद अस्पताल लेकर आए थे. पहले लगा था कि मामले प्राकृतिक मौत से जुड़ा देखा जा रहा था.

Advertisement
SDM Nisha Napit murder: मध्य प्रदेश पुलिस ने कैसे केस को सुलझाते हुए पति को किया गिरफ्तार? पोस्टमार्टम में हुआ बड़ा खुलासा

SDM Nisha Napit murder case: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से एक सरकारी अधिकारी की मौत से जुड़ा एक हाई-प्रोफाइल हत्या का मामला सामने आया, जिसमें एक उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (SDM) की उसके पति ने हत्या कर दी थी. शुरुआत में इसे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत का मामला माना जा रहा था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सरकारी अधिकारी निशा नापित शर्मा को उनके पति मनीष शर्मा मौत के चार से पांच घंटे बाद अस्पताल लेकर आए थे.

इससे पुलिस अलर्ट हो गई, जिसे की पहले लगा था कि मामले प्राकृतिक मौत से जुड़ा है. अब जहां पुलिस सरकारी अधिकारी के घर की जांच के लिए एक विशेष टीम बनाती है. घर पहुंची तो उन्हें वहां वॉशिंग मशीन के अंदर एक बेडशीट, तकिया और निशा के कपड़े भरे हुए मिले. पुलिस ने बताया कि मनीष साक्ष्य छुपाने की कोशिश में कपड़े धोने की कोशिश कर रहा था.

मनीष ने शुरू में पुलिस को बताया कि निशा अपनी मौत वाले दिन रविवार को उपवास पर थी और फल खाने के बाद वह बीमार पड़ गई. उन्होंने यह भी कहा कि जब निशा की नाक से खून बह रहा था तो वह उसे अस्पताल ले गए, जिसके बाद कार्डियक अरेस्ट से उसकी मौत हो गई.

पुलिस को हुआ शक
SDM का शरीर नीला पड़ता देख पुलिस को संदेह हुआ कि यह हत्या का मामला है. पुलिस अधीक्षक (SP) अखिल पटेल ने कहा, 'हमारे संदेह के बाद, डॉक्टर ने हमें बताया कि एसडीएम को उनकी मृत्यु के चार से पांच घंटे बाद अस्पताल लाया गया था. पुलिस ने तुरंत घर को सील कर दिया और एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम ने सबूत जुटाए. एसडीएम की मौत के बाद मनीष शर्मा ने उनके कपड़े और तकिए के कवर साफ किए थे.'

एसडीएम की बहन की शिकायत के बाद पुलिस ने मनीष को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पति ने कबूल भी किया कि उसने अपनी पत्नी की तकिए से दम घोंटकर हत्या कर दी थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})