trendingNow1zeeHindustan2286676
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

राजीव चंद्रशेखर ने डिलीट किया अपने राजनीतिक करियर को लेकर कंफ्यूजिंग ट्वीट

राजीव चंद्रशेखर के पोस्ट को लेकर हो रही थी चर्चा. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री ने डिलीट किया पोस्ट.

Advertisement
राजीव चंद्रशेखर ने डिलीट किया अपने राजनीतिक करियर को लेकर कंफ्यूजिंग ट्वीट

नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी ने रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ कैबिनेट के 71 मंत्रियों ने भी शपथ ली. इन सबके बीच बीजेपी नेता ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने लोगों का ध्यान जमकर अपनी तरफ खींचा. राजीव इस बार के लोकसभा चुनाव में केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से बीजेपी प्रत्याशी थे. उन्हें नजदीकी चुनाव में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने चुनाव हरा दिया था.

एक पोस्ट को लेकर हुआ कन्फ्यूजन
दरअसल रविवार शाम को चंद्रशेखर के X अकाउंट से पोस्ट हुआ कि 18 वर्षों का उनका सामाजिक करियर अब समाप्त होने जा रहा है. इसी के साथ चर्चाएं चलीं कि राजीव चंद्रशेखर अब राजनीति से सन्यास ले सकते हैं. लेकिन इसके बाद एक नए पोस्ट में चंद्रशेखर ने कहा है कि उनके पोस्ट का मतलब 18 साल लंबे सांसद के कार्यकाल से था.बता दें कि इससे पहले मोदी सरकार में राजीव चंद्रशेखर सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री थे. इस बार बीजेपी ने उन्हें केरल की हाईप्रोफाइल तिरुवनंतपुरम सीट से प्रत्याशी बनाया था. उन्हें करीबी मुकाबले में शशिश थरूर ने करीब 16 हजार वोटों से मात दी है. 

नए पोस्ट किया साफ
राजीव चंद्रशेखर ने नए पोस्ट में साफ किया है-इससे पहले का पोस्ट हमारी टीम के एक नए इंटर्न द्वारा किया गया था. इसमें मेरी 18 वर्ष की सामाजिक सेवा के दौरान मिले हर उस व्यक्ति जो धन्यवाद दिया गया था जिसने मेरा सपोर्ट किया. इस पोस्ट की वजह से मेरे राजनीतिक करियर को लेकर कुछ लोगों को कन्फ्यूजन हुआ. किसी भी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए उस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है. 

उन्होंने कहा-भारत और तिरुवनंतपुरम को आगे लेकर जाने के लिए मेरे कार्य और प्रतिबद्धता पहले की तरह निर्बाध रूप से बने रहेंगे. उन सभी का बहुत धन्यवाद जिन्होंने कॉल किया और संदेश भेजे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})