trendingNow1zeeHindustan1247036
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है राजस्थान पुलिस? VIDEO पर उठे सवाल

क्या नूपुर शर्मा का सिर काटने की धमकी देने वाले अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को राजस्थान पुलिस बचाना चाहती है? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तीखे सवाल उठ रहे हैं.

Advertisement
सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है राजस्थान पुलिस? VIDEO पर उठे सवाल

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को अपना घर देने का ऐलान करने वाला अजमर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती भले ही पुलिस के चंगुल में हो, लेकिन भाजपा नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि राजस्थान पुलिस इस सलमान चिश्ती को बचाने की कोशिश कर रही थी.

क्या पुलिस सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है?

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट करके राजस्थान पुलिस पर चिश्ती को बचाने का आरोप लगाया है. अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को 2 दिन की पुलिस रिमांड में है. नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर घर देने का ऐलान किया था.

इस वीडियो में अजमेर पुलिस सलमान चिश्ती को पकड़कर ले जा रही है, लेकिन इस दौरान पुलिसवाले सलमान चिश्ती को सजा से बचने का रास्ता दिखा रहे हैं. वो बता रहे हैं कि बचना है तो खुद को नशे में बताना. ये वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी और सलमान चिश्ती के बीच हुई बातचीत साफ-साफ सुनाई दे रही है. ये तीन बातें साफ-साफ सुनाई दे रही हैं.

1). कौन सा नशा कर रखा था वीडियो बनाते हुए?
2). ये नशा नहीं करता था सर
3). ये बोल कि नशे में था

सीधे पीएम मोदी से सवाल पूछा गया

आजकल देश में एक ट्रेंड ये भी चल पड़ा है कि मामला कोई भी हो, बात कुछ भी हो.. सवाल सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ लिया जाता है. अजमेर दरगाह की अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती भी प्रधानमंत्री से सवाल पूछ रहे हैं.

धमकी के पीछे का लॉजिक समझिए

अब आपके लिए धमकी का मनोविज्ञान समझना जरूरी है, क्योंकि धमकी को हम-आप नजरअंदाज नहीं कर सकते. किसी भी वारदात की शुरुआत धमकी से ही होती है. नूपुर शर्मा के मामले में कैसे एक धमकी, गला काटने तक पहुंच गई.

27 मई को नूपुर शर्मा ने एक TV Debate में पैगंबर पर आपत्तिजनक बयान दिया था. उसके बाद जिहादी गैंग एक्टिव हुआ और नूपुर शर्मा के बयान को वायरल करने लगा. नूपुर शर्मा ने अपने बयान के लिए माफी मांगी लेकिन बावजूद इसके कानपुर से लेकर प्रयागराज और रांची तक हिंसक प्रदर्शन किये गए.

उसके बाद नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी दी गई. इस बीच नूपुर शर्मा के समर्थन में कई लोगों ने पोस्ट किये और उसका अंजाम ये हुआ कि कट्टरपंथियों ने उदयपुर में कन्हैयालाल और अमरावती में उमेश कोल्हे की गला काटकर हत्या कर दी.

हत्या से पहले कट्टरपंथियों ने कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे को जान से मारने की धमकी दी थी. यानी धमकी सच साबित हुई और इसलिए धमकी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. अगर आपको भी ऐसी कोई धमकी मिलती है तो पुलिस में तुरंत शिकायत दर्ज कराइए.

'ऐसा आंदोलन करेंगे कि हिंदुस्तान हिल जाएगा'

अजमेर से एक और भड़काऊ वीडियो वायरल हो गया है. अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती का ने कहा- ऐसा आंदोलन करेंगे कि हिंदुस्तान हिल जाएगा.

भड़काऊ वीडियो बनाने व धमकाने के आरोप में अजमेर दरगाह के एक खादिम मौलवी को मंगलवार देर रात अजमेर में गिरफ्तार कर लिया गया. इस खादिम ने कथित वीडियो में शर्मा का सिर कलम करने वाले को अपना घर इनाम में देने की बात कही थी.

इसे भी पढ़ें- अजमेर से सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने पर रखा था इनाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})