trendingNow1zeeHindustan1881088
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस, सिर पर सामान रख चले, जानें पूरा मामला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां कुलियों से मुलाकात की. साथ ही कुली की ड्रेस पहनी और सिर पर सामान रख कर चले. सोशल मीडिया पर इसके फोटो और वीडियो वायरल हो गए हैं. 

Advertisement
राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस, सिर पर सामान रख चले, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां कुलियों से मुलाकात की. साथ ही कुली की ड्रेस पहनी और सिर पर सामान रख कर चले. सोशल मीडिया पर इसके फोटो और वीडियो वायरल हो गए हैं. 

कांग्रेस ने एक्स पर शेयर की तस्वीर
कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से इसकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'जननायक राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी. भारत जोड़ो यात्रा जारी है..'

 

हरियाणा में राहुल ने चलाया था ट्रैक्टर
राहुल गांधी इन दिनों अलग-अलग लोगों से मिल रहे हैं. कुछ दिनों पहले वह ट्रक ड्राइवरों से मिले थे. ऐसे ही कुछ समय पहले राहुल को हरियाणा में ट्रैक्टर चलाते हुए देखा गया था, वह किसानों के साथ धान की फसल रोपते हुए भी दिखे थे. राहुल ने दिल्ली के करोल बाग में मोटर मैकेनिकों से भी मुलाकात की थी.

इस मुलाकात के दौरान राहुल ने मोटर मैकेनिकों को बताया था कि उनके पास केटीएम 390 बाइक है. लेकिन सिक्योरिटी उनको इसे चलाने की इजाजत नहीं देती है. 

लद्दाख में बाइक चलाते दिखे थे कांग्रेस नेता
इसी तरह राहुल की लद्दाख में बाइक चलाते हुए तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं बता दें कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी अलग-अलग पेशे, समुदाय और क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात की थी और उनसे विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की थी.

यह भी पढ़िएः टीवी एंकर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते हटाए गए थे चीनी विदेश मंत्री, दोनों का एक बेटा भी  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})