trendingNow1zeeHindustan1817444
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'राहुल गांधी को गले पड़ने की पुरानी बीमारी', फ्लाइंग किस विवाद पर बोले केशव मौर्य

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे और केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश सहित भाजपा की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ यह कहते हुए कार्रवाई करने की मांग की है कि स्मृति ईरानी के भाषण के दौरान राहुल गांधी ने उनकी तरफ इनडिसेंट मैनर और इनएप्रोप्रियेट जेस्चर का व्यवहार किया. 

Advertisement
'राहुल गांधी को गले पड़ने की पुरानी बीमारी', फ्लाइंग किस विवाद पर बोले केशव मौर्य

नई दिल्ली. संसद में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी है. बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी बात रखी. उन्होंने मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा. इस बीच राहुल द्वारा 'फ्लाइंग किस' किए जाने के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया.  लोकसभा के अंदर राहुल गांधी द्वारा किए गए 'फ्लाइंग किस' के मामले में सीसीटीवी फुटेज देखकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य
विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपनी आधिकारिक ट्विटर वॉल पर लिखा-राहुल गांधी जी को फ्लाइंग किस और गले पड़ने की पुरानी बीमारी है.

किसने की राहुल के खिलाफ शिकायत
केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा है कि राहुल गांधी ने सदन के अंदर स्मृति ईरानी और अन्य महिला सांसदों की तरफ 'फ्लाइंग किस' दिया है जो कि पूरी तरह से मिस-बिहेवियर है. करंदलाजे ने राहुल गांधी के व्यवहार को इनएप्रोप्रियेट और इनडिसेंट बिहेवियर बताते हुए कहा कि भारत के संसदीय इतिहास में यह कभी नहीं हुआ.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह पहली बार सदन के अंदर हो रहा है कि एक सदस्य किसी महिला के सामने 'फ्लाइंग किस' दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस व्यवहार को लेकर भाजपा की महिला सांसदों ने स्पीकर से शिकायत की है और स्पीकर से सीसीटीवी फुटेज देखकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ओम बिरला को लिखा गया खत
केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे और केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश सहित भाजपा की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ यह कहते हुए कार्रवाई करने की मांग की है कि स्मृति ईरानी के भाषण के दौरान राहुल गांधी ने उनकी तरफ इनडिसेंट मैनर और इनएप्रोप्रियेट जेस्चर का व्यवहार किया. भाजपा महिला सांसदों ने इसे महिला सांसद और लोकसभा का अपमान बताते हुए अपने शिकायती पत्र में राहुल गांधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})