trendingNow1zeeHindustan1473470
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को किया फोन, जानिए किस बारे में हुई बातचीत

राजद के ट्विटर हैंडल से ये जानकारी साझा की गई है कि प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी यादव को लालू के बारे में हालचाल लेने के लिए फोन किया.

Advertisement
पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को किया फोन, जानिए किस बारे में हुई बातचीत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को फोन कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद का हालचाल पूछा जिनका सिंगापुर में एक दिन पहले गुर्दा प्रतिरोपण हुआ था. राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सिंगापुर में भारतीय राजदूत की तस्वीरें भी साझा कीं, जिन्होंने प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए तेजस्वी यादव से मुलाकात की.

आरजेडी ने ट्वीट कर साझा की जानकारी
राजद ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह फोन पर तेजस्वी यादव से बात की और गुर्दा प्रतिरोपण के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.'

पार्टी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिल कर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.' बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग)-एक सरकार में रेल मंत्री के रूप में भी काम किया था.

चिकित्सा आधार पर मिली है लालू को जमानत
चारा घोटाले के कई मामलों में सजायाफ्ता प्रसाद को जमानत दी गई है और चिकित्सा आधार पर विदेश यात्रा की अनुमति दी गई. इस बीच लालू (74) के छोटे बेटे तेजस्वी ने बड़ी बहन रोहिणी आचार्य की तस्वीरें भी साझा कीं, जिनकी अपने पिता को गुर्दा दान करने के लिए काफी तारीफ हो रही है.

तस्वीरों में तेजस्वी भी नजर आ रहे हैं जबकि उनकी बहन अस्पताल के बिस्तर पर थीं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक, अपूर्व और अद्भुत है. मेरी प्यारी बहन रोहिणी आचार्य ने अटूट प्रेम, असीम त्याग, अदम्य साहस, अद्वितीय समर्पण और रिसते रिश्तों के वर्तमान दौर में अकल्पनीय पारिवारिक मूल्यों की जो अनूठी मिसाल कायम की है वह अवर्णनीय और अविस्मरणीय है.'

इसे भी पढ़ें- MCD Election Result: नतीजों से पहले अरविंद केजरीवाल ने दी दिल्लीवालों को बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})