trendingNow1zeeHindustan1853807
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'भाजपा में जाएंगे अखिलेश के चाचा शिवपाल'- राजभर के दावे से गरमाई यूपी की राजनीति

UP Politics: सुभसपा प्रमुख ओपी राजभर ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव भाजपा में शामिल होंगे. शिवपाल ने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आश्वस्त भी किया है. 

Advertisement
'भाजपा में जाएंगे अखिलेश के चाचा शिवपाल'- राजभर के दावे से गरमाई यूपी की राजनीति

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के एक बयान ने उत्तरप्रदेश की राजनीति में फिर भूचाल ला दिया है. ओपी राजभर ने दावा किया है कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो जाएंगे. बता दें कि शिवपाल यादव के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेताओं से अच्छे संबंध रहे हैं. 

राजभर बोले- शिवपाल ने योगी को आश्वासन दिया 
राजभर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में आ जाएंगे. इस बारे में उनसे अंदरखाने बातचीत चल रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव से भाजपा में शामिल होने के लिए कहा था, जिस पर शिवपाल ने आश्वासन भी दिया था.

भाजपा की मदद कर रहे शिवपाल
ओपी राजभर ने एक और बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि घोसी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में शिवपाल ने सपा को जिताने की बजाय भाजपा को जिताने का काम कर रहे हैं. मेरे बनाए हुए दबाव के कारण ही अखिलेश यादव एसी छोड़कर उपचुनाव में जीत के लिए गांव-गांव भटक रहे हैं.

योगी ने कहा था- शिवपाल जी देर मत करो 
राजभर ने कहा कि जब विधानसभा सत्र चल रहा था, तब 2 घंटे 12 मिनट के भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 बार शिवपाल जी से कहा कि जल्दी करो देरी मत करो, नहीं तो बाद में पछताओगे. तब योगी जी ने मेरी तरफ इशारा किया और मैं भी इशारा समझ गया. फिर मैंने शिवपाल जी की ओर इशारा किया, तो उन्होंने कहा कि जल्दी आ जाऊंगा.

 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})