trendingNow1zeeHindustan1542555
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

कॉलेज में फरमान हुआ जारी, एक बॉयफ्रेंड हर लड़की को बनाना जरूरी!

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले के एक कॉलेज ने एक फर्जी नोटिस को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नोटिस में संस्थान की सभी छात्राओं को 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ से पहले अनिवार्य रूप से एक प्रेमी (ब्वॉयफ्रेन्ड) बनाने का निर्देश दिया गया है. 

Advertisement
कॉलेज में फरमान हुआ जारी, एक बॉयफ्रेंड हर लड़की को बनाना जरूरी!

नई दिल्ली: ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले के एक कॉलेज ने एक फर्जी नोटिस को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नोटिस में संस्थान की सभी छात्राओं को 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ से पहले अनिवार्य रूप से एक प्रेमी (ब्वॉयफ्रेन्ड) बनाने का निर्देश दिया गया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फेक नोटिस

एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज के प्राचार्य के जाली हस्ताक्षर वाला ‘नोटिस’ सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया है. प्राचार्य बिजय कुमार पात्रा ने कहा, “हमने फर्जी नोटिस देखा है. कुछ शरारती तत्वों ने इसे प्रसारित कर दिया है. यह हमारे कॉलेज की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है.” 

कॉलेज के प्रिंसिपल ने लगाया ये आरोप

प्राचार्य ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी छवि खराब करने के लिए उनके हस्ताक्षर का गलत इस्तेमाल किया गया. पात्रा ने कहा, “मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.” जगतसिंहपुर थाने के एक अधिकारी ने प्राचार्य की शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़िए: शिवराज बोले- 'कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त', राहुल गांधी ने दिया ये जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})