trendingNow1zeeHindustan1548924
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Odisha: स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास पर पुलिस अधिकारी ने चलाई गोली, हालत गंभीर

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास को झारसुगुड़ा जिले में गोली मारी गई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि उन्हें एएसआई ने गोली मारी है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement
Odisha: स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास पर पुलिस अधिकारी ने चलाई गोली, हालत गंभीर

नई दिल्लीः ओडिशा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नाबा किशोर दास को झारसुगुड़ा जिले में गोली मारी गई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है. उन्हें एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) ने गोली मारी है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मंत्री को अस्पताल में कराया गया है भर्ती
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना जिले के ब्रजराजनगर शहर में उस समय हुई जब दास एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे. ब्रजराजनगर के एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने संवाददाताओं को बताया, 'सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चला दी. घटना में मंत्री घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.'

कस्टडी में लेकर आरोपी से हो रही है पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुप्तेश्वर भोई ने बताया कि पुलिस अधिकारी ने मंत्री को गोली क्यों मारी, इसकी वजह का पता नहीं लग सका है. आरोपी पुलिस कर्मी को कस्टडी में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. 

हालांकि यह भी पूछा गया कि क्या किसी के आदेश पर आरोपी पुलिसकर्मी ने गोली चलाई, लेकिन अभी इस बारे में एसडीपीओ ने कहा कि अभी कोई जानकारी नहीं है.

भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में होगा इलाज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री को झारसुगुड़ा एयरपोर्ट से इलाज के लिए भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल ले जाया जा रहा है. उन्हें एयर एंबुलेंस की मदद से राजधानी के अस्पताल ले जाया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री को 4 से 5 गोलियां मारी गईं. 2009 से लगातार तीन बार से विधायक दास क्षेत्र के प्रभावशाली नेता माने जाते हैं. उन्होंने 2004 में पहली बार चुनाव हारा था, लेकिन इसके बाद 2009, 2014 और 2019 में चुनावी जीत हासिल की थी.

 

यह भी पढ़िएः यहां शादी में पड़े थप्पड़ पे थप्पड़, जयमाला के बाद दुल्हन ने लौटा दी बारात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})