trendingNow1zeeHindustan1261155
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

पूर्व भाजपा प्रवक्ता नवीन के घर के बाहर तैनात पीसीआर पर हमला, पैगंबर टिप्पणी विवाद में हुई थे बर्खास्त

नवीन जिंदल ने रविवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि इस्लामिक जिहादियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है. CPDelhi मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें. 

Advertisement
पूर्व भाजपा प्रवक्ता नवीन के घर के बाहर तैनात पीसीआर पर हमला, पैगंबर टिप्पणी विवाद में हुई थे बर्खास्त

नई दिल्ली: भाजपा के पूर्व नेता नवीन जिंदल की सुरक्षा में तैनात पीसीआर वैन पर शनिवार की रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है. नवीन जिंदल ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है. बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट करने के चलते नवीन जिंदल को भाजपा से बर्खास्त किया गया था.  

नवीन जिंदल ने रविवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि इस्लामिक जिहादियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है. नवीन ने ट्वीट किया. मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियो से ख़तरा है मैं एक माह में @DelhiPolice को कई बार सबूत सहित लिखित मे दे चुका हूँ मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है. रात मे जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़कर संदेश दिया है. @CPDelhi मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें. 

क्या हैं आरोप
नवीन जिंदल ने लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी पर आरोप भी लगाया कि वे अक्सर अपने तीन-चार पुलिस कर्मियों के साथ आते हैं और फोटो खिंचवाकर चले जाते हैं. उनसे बात कि तो लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी ने कहा कि थाने में स्टाफ की कमी है, हम कहां से और कैसे पुलिस कर्मी तैनात करें.

इससे पहले नवीन ने 29 जून को कहा था कि मुझे तीन ईमेल आयी है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैयालाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है. बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर बयान देकर नवीन जिंदल विवादों में रहे थे. भाजपा ने उन्हें पार्टी से हटा दिया था.

ये भी पढ़ें-  टीम इंडिया में वापसी करने के लिए दिनेश कार्तिक को 'बेलने पड़े इतने पापड़'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})