trendingNow1zeeHindustan2289241
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

तीसरी बार सरकार बनाने के बाद PM की अपील, सोशल मीडिया पर नाम से हटा दें 'मोदी का परिवार'

पीएम आगे लिखते हैं-एक परिवार होने का संदेश बेहद प्रभावी तरीके से दिया गया. मैं देश के लोगों का एक बार फिर धन्यवाद देते हुए यह आग्रह करता हूं कि अब वे सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हटा सकते हैं. 

Advertisement
तीसरी बार सरकार बनाने के बाद PM की अपील, सोशल मीडिया पर नाम से हटा दें 'मोदी का परिवार'

नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज कर देश के प्रधानमंत्री बन चुके हैं. 9 जून को उन्होंने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ शपथ ली है. चुनाव के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक भावुक अपील की है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हटा दें. मोदी ने इसी के साथ इस अभियान के लिए लोगों का धन्यवाद भी दिया और कहा है कि लोगों का सहयोग हमेशा उनके दिल में रहेगा. 

चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने दिया समर्थन
पीएम ने अपने X अकाउंट पर लिखा- चुनाव प्रचार अभियान के दौरान देशभर के लोगों ने अपने सोशल मीडिया नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखा था. यह लोगों ने मुझसे अपना स्नेह प्रकट करने के क्रम में किया था. इस अभियान से मुझे बहुत शक्ति मिली. देश के लोगों ने एडीए को तीसरी बार लगातार बहुमत दिया. यह अपनेआप में रिकॉर्ड है. और लोगों ने हमें देश के भले के लिए काम करने के लिए बहुमत दिया है.

'अटूट रहेगा ये रिश्ता'
पीएम आगे लिखते हैं-एक परिवार होने का संदेश बेहद प्रभावी तरीके से दिया गया. मैं देश के लोगों का एक बार फिर धन्यवाद देते हुए यह आग्रह करता हूं कि अब वे सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हटा सकते हैं. हो सकता है कि इससे डिस्प्ले बदल जाएगा लेकिन एक परिवार के रूप में हमारा बंधन देश को आगे बढ़ाने के लिए अटूट रूप से हमेशा प्रतिबद्ध रहेगा. 

पहली बैठक में अहम फैसले
बता दें कि शपथग्रहण के बाद सोमवार को मोदी कैबिनेट की पहली बैठक में ही कई बड़े फैसले लिए किए गए. इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत तीन करोड़ आवास बनाने के लिए मदद की घोषणा की गई. इसके अलावा पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी-देशभर के अपने किसान भाई-बहनों का जीवन आसान बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पहला काम उनके लिए ही करने का अवसर मिला है. इसके तहत पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर किया, जिसका लाभ देश के मेरे 9 करोड़ से ज्यादा अन्नदाताओं को होगा. आने वाले समय में हम किसानों के कल्याण और कृषि क्षेत्र के उत्थान के लिए निरंतर काम करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- NEET काउंसलिंग पर फिलहाल रोक नहीं, SC ने NTA को नोटिस जारी किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})