trendingNow1zeeHindustan2080995
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Mumbai: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, नाइट आउट का झांसा, फिर नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाई शराब और लूट ली इज्जत

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया दोस्त के ऊपर ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे ड्रग्स दिया और उसके बेहोशी का फायदा उठाते हुए उसका रेप किया.

Advertisement
Mumbai: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, नाइट आउट का झांसा, फिर नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाई शराब और लूट ली इज्जत

नई दिल्लीः देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया दोस्त के ऊपर ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे ड्रग्स दिया और उसके बेहोशी का फायदा उठाते हुए उसका रेप किया. लड़की का आरोप है कि जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने दोस्त को उसका रेप करते हुए पाया. लड़की के मना करने पर लड़का नहीं माना और उसका रेप करता रहा. 

इंस्टाग्राम पर दोनों की होती थी बातचीत
रिपोर्ट्स की मानें, तो पीड़िता की उम्र 21 वर्ष है. वह 13 जनवरी की रात आरोपी हेतिक शाह से मिली थी. लड़की का कहना है कि इससे पहले दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर सिर्फ बातचीत होती थी. लेकिन उस रात लड़की ने लड़के के साथ घूमने का फैसला किया. लड़की की मानें, तो दोनों उस रात ड्रिंक पार्टी के लिए निकल गए. इसके बाद कुछ टकीला शॉट्स से लड़की को नशा हो गया. 

लड़की के रोकने के बाद भी करता रहा रेप
लड़की का कहना है कि उसके दोस्त और दोस्त के साथियों ने उस पर और अधिक पीने का दबाव बनाया. इसके बाद लड़की नशे में धुत हो गई. पीड़िता का कहना है कि उसके आगे उसके साथ क्या हुआ, उसे यह याद नहीं है. लेकिन जब वह जागी तो उसने अपने दोस्त को उसका रेप करते हुए पाया. लड़की का आरोप है कि उसने अपने दोस्त को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका और रेप करता रहा. 

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लड़की ने दी जानकारी
लड़की का कहना है कि गुस्से में उसके दोस्त ने उसे तीन थप्पड़ भी मारे, जिससे वह डर गई. लड़की का यह भी कहना है कि जिस स्थान पर लड़का उसका रेप कर रहा था. वह स्थान उस लड़के के दोस्तों का था और वे सभी उसकी मदद के लिए थे. पीड़िता ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम हैंडल punishmyrapist के जरिए दी है. 

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला
लड़की के इस पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में लग गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो लड़की के दोस्त हेतिक शाह के ऊपर मुंबई पुलिस ने IPC की धारा 376 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

ये भी पढ़ेंः बिहार में गठबंधन की अटकलों के बीच बीजेपी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, जानें समीकरण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})