trendingNow1zeeHindustan2117100
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

MP कांग्रेस चीफ का दावा: कमलनाथ ने फोन पर कहा-मैं कांग्रेसी था और कांग्रेसी ही रहूंगा

कमलनाथ और छिंदवाड़ा सीट से उनके सांसद बेटे नकुल नाथ शनिवार दोपहर दिल्ली पहुंचे. इसी के बाद अटकलों का दौर और तेज हो गया था. 

Advertisement
MP कांग्रेस चीफ का दावा: कमलनाथ ने फोन पर कहा-मैं कांग्रेसी था और कांग्रेसी ही रहूंगा

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर कांग्रेस लीडर कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों का दौर तेज है. इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इन अटकलों को खारिज कर दिया. उन्होंने दावा किया पार्टी के कमलनाथ ने उनसे कहा है कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं. पटवारी ने कहा- बीजेपी मीडिया का दुरुपयोग करती है और एक व्यक्ति की ईमानदारी पर सवाल उठाती है. मेरी कमलनाथ जी से बात हुई और उन्होंने मुझसे कहा कि मीडिया में आ रही खबरें एक साजिश का हिस्सा हैं.

क्या बोले पटवारी
पटवारी ने आगे कहा- कमलनाथ ने मुझसे कहा कि वह कांग्रेसी हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे.गांधी परिवार के साथ उनका रिश्ता अटल है. वह कांग्रेस की विचारधारा के साथ रहे हैं और अंत तक उसी के साथ रहेंगे. उन्होंने मुझसे यही कहा है.

दिग्विजय सिंह ने भी किया दावा
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भी दावा किया था कि कमलनाथ कांग्रेस के साथ ही रहेंगे.दिग्विजय ने कहा- हम सभी कमलनाथ को दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा जी (संजय गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बाद) का तीसरा बेटा मानते हैं.

तेज हुआ अटकलों का दौर
बता दें कि कमलनाथ और छिंदवाड़ा सीट से उनके सांसद बेटे नकुल नाथ शनिवार दोपहर दिल्ली पहुंचे. इसी के बाद अटकलों का दौर और तेज हो गया था. वहीं नकुल नाथ ने सोशल मीडिया पर अपने परिचय से ‘कांग्रेस’ हटा दिया है. कमलनाथ के नजदीकी लगभग आधा दर्जन विधायक रविवार को दिल्ली पहुंचे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})