Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Burari Road Accident: मां-बेटे को कुचलकर मौत के घाट उतारने के बाद बोला ड्राइवर, 'साहब मुझे मिर्गी का दौरा आ गया था'

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे ने मां और उसके बेटे की जान ले ली. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में तेज रफ़्तार वैन ने स्कूटी सवार मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से भागने की कोशिश में दो अन्य लोगों की भी रौंद डाला, जिसमें मां-बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Advertisement
Burari Road Accident: मां-बेटे को कुचलकर मौत के घाट उतारने के बाद बोला ड्राइवर, 'साहब मुझे मिर्गी का दौरा आ गया था'
Ansh Raj|Updated: Jan 03, 2024, 07:10 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे ने मां और उसके बेटे की जान ले ली. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में तेज रफ़्तार वैन ने स्कूटी सवार मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से भागने की कोशिश में दो अन्य लोगों की भी रौंद डाला, जिसमें मां-बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यहां का है पूरा मामला...
उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में तेज रफ़्तार वैन ने मां बेटे की जान ले ली. बता दें कि कनिक महाजन अपनी मां आशा महाजन को उनके जन्मदिन पर मंदिर में दर्शन कराने के लिए ले जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ़्तार पिकअप ने दोनों को रौंद डाला. टक्कर मारने के बाद आरोपी चालाक ने दो अन्य को भी जोरदार टक्कर मार दी, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार चालत ने मृत कनिक और आशा को करीब 400 मीटर तक घसीटा था. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

मिर्गी का दौरा आ गया था साहब
तेज रफ़्तार वैन ने मां-बेटे सहित दो लोगों को रौंद दिया, जिसमें मां बेटे की तो मौके पर ही मौत ही गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं आरोपी ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसको मिर्गी का दौरा पड़ गया था, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया और वहान से नियंत्रण खो बैठा. वहीं पुलिस का कहना है कि  आरोपी चालक की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})