trendingNow1zeeHindustan1675101
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Karnataka: पीएम की सुरक्षा में चूक! रोड शो के दौरान मोदी की तरफ फेंक दिया मोबाइल

मैसुरु में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तरफ मोबाइल फोन फेंका गया. पुलिस के अनुसार, रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला कार्यकर्ता से ‘उत्साह’ में फोन हाथ से गिर गया, हालांकि उसने किसी दुर्भावना से ऐसा नहीं किया.

Advertisement
Karnataka: पीएम की सुरक्षा में चूक! रोड शो के दौरान मोदी की तरफ फेंक दिया मोबाइल

नई दिल्ली: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए विशेष रूप से तैयार वाहन के जरिए रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर एक मोबाइल फोन फेंका गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला कार्यकर्ता से ‘उत्साह’ में फोन हाथ से गिर गया, हालांकि उसने किसी दुर्भावना से ऐसा नहीं किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर एक मोबाइल फोन फेंका गया
फोन गाड़ी के बोनट पर गिरकर नीचे गिर गया. हालांकि, प्रधानमंत्री की नजर इस पर पड़ी और उन्होंने साथ में चल रहे विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के अधिकारियों को उस वस्तु की ओर इशारा किया.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, 'प्रधानमंत्री एसपीजी के सुरक्षा घेरे में थे. महिला (जिसका फोन प्रधानमंत्री के वाहन पर गिर गया था) भाजपा कार्यकर्ता थी. एसपीजी के लोगों ने बाद में फोन उसे वापस कर दिया.'

महिला ने उत्साह में फेंक दिया मोबाइल, कोई गलत मंशा नहीं थी
उन्होंने कहा, 'उत्साह में यह फेंका गया और महिला की कोई गलत मंशा नहीं थी. हालांकि हम महिला का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.' यह घटना तब हुई जब मैसुरु-कोडागु के सांसद प्रताप सिम्हा और पूर्व मंत्रियों के. एस. ईश्वरप्पा और एस. ए. रामदास के साथ प्रधानमंत्री मोदी सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों की तरफ हाथ हिला रहे थे.

प्रधानमंत्री मोदी ने मैसुरू में विशाल रोड शो किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में अपने दो दिवसीय चुनाव प्रचार को संपन्न करते हुए रविवार को मैसुरू में विशाल रोड शो किया. प्रधानमंत्री ने दो दिन में छह जनसभाओं को भी संबोधित किया. वार्षिक मैसुरू दशहरा के अंतिम दिन लोकप्रिय ‘जम्बू सावरी’ के बीच प्रधानमंत्री का रोड शो शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा.

मोदी आज शाम को राज्य में अपनी तीसरी जनसभा को संबोधित करने के बाद हासन जिले से यहां पहुंचे और विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर सवार होकर रोड शो में हिस्सा लिया. रोड शो के दौरान मैसुरू के सांसद प्रताप सिम्हा, पूर्व मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा और एस.ए. रामदास भी प्रधानमंत्री के साथ रहे. इस दौरान मोदी ने पारंपरिक मैसुरू ‘पेटा’ और एक भगवा शॉल पहना था.

उन्होंने सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में जमा लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. पारंपरिक वेशभूषा में पुरुषों और महिलाओं की एक सांस्कृतिक मंडली भी पूरे रास्ते में साथ-साथ चली. भाजपा के झंडे तथा प्रधानमंत्री के पोस्टर और ‘कटआउट’ रोड शो के रास्ते में लगे नजर आये. कर्नाटक विधानसभा की 224 सीट के लिए 10 मई को मतदान होगा और मतगणना 13 मई को होगी.
(इनपुट- भाषा)

इसे भी पढ़ें- 1 मई से हो रहे हैं ये चार बदलाव, सीधे आपकी जेब पर पड़ेगा इसका असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})