trendingNow1zeeHindustan1437419
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

मोबाइल दिलाने के बहाने मौलवी ने किया मासूम से रेप, स्कूल की बिल्डिंग में चलता है मदरसा

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के एक स्कूल में नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप हुआ है. आरोपी निजी स्कूल का संचालक और एक मौलवी है. जिस बिल्डिंग में रेप हुआ है उसी में एक मदरसा भी चलता है. वह भी 2014 से. आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा. 

Advertisement
मोबाइल दिलाने के बहाने मौलवी ने किया मासूम से रेप, स्कूल की बिल्डिंग में चलता है मदरसा

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के एक स्कूल में नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप का मामला सामने आया है. आरोपी निजी स्कूल का संचालक शहादत है, जो एक मौलवी भी है. रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल की मान्यता छठी कक्षा तक की है, पर आठवीं तक कक्षाएं चलती हैं. वहीं पुलिस ने बताया कि जिस स्कूल में दुष्कर्म किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है. 

मोबाइल दिलाने का दिया झांसा
पुलिस के मुताबिक स्कूल संचालक ने छात्रो से पहले छेड़खानी की थी. बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया. शहादत ने पीड़िता को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा भी दिया था.वह छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल फोन चलाना सिखाने के बहाने रोक लेता था. उसने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा.

कैसे खुला मामला
छात्रा के गुमसुम रहने और स्कूल जाने से मना करने पर पर माता पिता ने उससे जब पूछा तो उन्हें मामले की जानकारी हुई. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. लेकिन आरोपी शहादत फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Rozlyn Khan Post:'सविता भाभी' जिमनास्टिक को समझती रहीं दर्द का कारण, ब्रेस्ट कैंसर की हुई शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})