trendingNow1zeeHindustan2016787
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Dawood Ibrahim: पहले भी उड़ चुकी हैं दाऊद की मौत की अफवाह, जानें कब-कब आईं ऐसी खबरें

Dawood Ibrahim: कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि दाऊद इब्राहिम मारा गया. लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई, ये हर बार महज अफवाह ही निकलीं. कोरोना के दौरान भी दाऊद की मौत की खबरें सामने आई थीं.  

Advertisement
Dawood Ibrahim: पहले भी उड़ चुकी हैं दाऊद की मौत की अफवाह, जानें कब-कब आईं ऐसी खबरें

नई दिल्ली: Dawood Ibrahim Death: भारत के मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने का दावा किया जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी हैं, जिनमें दाऊद की मौत का दावा किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इनकी पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब दाऊद की मौत की खबरें आ रही हैं. इससे पहले भी दाऊद की मौत की कई बार अफवाह उड़ चुकी है. यही कारण है कि आसानी से लोगों को ऐसे दावों पर यकीन नहीं होता है. 
 
साल 2020 
करीब 3 साल पहले 2020 में खबर आई कि दाऊद की पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है. दरअसल, जून 2020 में कुछ न्यूज एजेंसियों ने दावा किया कि दाऊद की पत्नी को कोरोना हो गया है. उसे आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिर खबरें आईं कि दाऊद को भी कोरोना हो गया है. लेकिन दाऊद के भाई अनीस ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा दाऊद बिलकुल स्वस्थ है. इससे पहले भी कई बार दाऊद की मौत के दावे किए गए हैं. 

साल 2017
साल 2017 में पाक मीडिया के हवाले से यह खबर चलाई गई कि दाऊद इब्राहिम को हार्ट अटैक आया है और हालत गंभीर है. दावा किया गया कि दाऊद को कराची से शिफ्ट कर आगा खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिर कहा गया कि दाऊद की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई है. हालांकि, दाऊद के करीबी छोटा शकील ने इन खबरों को गलत बताया. छोटा शकील ने पाक से एक अंग्रेजी अखबार को फोन पर कहा कि क्या आपको मेरी आवाज से लगता है कि ऐसा कुछ हुआ है. यह सब अफवाह है, भाई बिलकुल ठीक हैं.

साल 2016
साल 2016 में खबर आई दाऊद को गैंगरीन हो गया है. दाऊद को वॉक करते हुए चोट लग गई और डायबिटीज के चलते ये चोट ठीक नहीं हुई. इसके बाद यह चोट गैंगरीन में बदल गई. दावा किया गया गैंगरीन के कारण दाऊद का पैर काट दिया गया है. फिर कहा गया कि गैंगरीन से दाऊद की जान ही ले ली है. हालांकि, ये खबरें महज अफवाह ही निकली.

ये भी पढ़ें- बंबई की सपना दीदी... लाइव मैच में दाऊद को मारने वाली थी, फिर क्यों फेल हुई लेडी डॉन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})