trendingNow1zeeHindustan1229471
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

सीएम उद्धव ठाकरे ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास, परिवार समेत पहुंचे मातोश्री

Maharshtra Political crisis: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि, अगर कोई भी विधायक मुझसे कह दे तो मैं, सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन कोई भी मेरे साथ धोखा ना करे.   

Advertisement
सीएम उद्धव ठाकरे ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास, परिवार समेत पहुंचे मातोश्री

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच कल देर रात सीएम उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास को छोड़ दिया और अपने परिवार समेत मातोश्री में शिफ्ट हो गए. महाराष्ट्र में बुधवार को भी हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. कल सीएम उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव के जरिए जनता को संबोधित भी किया. 

उद्धव ठाकरे ने कही इस्तीफे की बात

फेसबुक लाइव के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि, अगर कोई भी विधायक मुझसे कह दे तो मैं, सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन कोई भी मेरे साथ धोखा ना करे. अगर कोई शिवसैनिक सीएम बनता है तो मुझे बेहद खुशी होगी. 

सीएम उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि, शिवसेना ने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है. हिंदुत्व हमारी सासों में है. अभी यह बताने का वक्त नहीं है कि किसने हिंदुत्व के लिए क्या किया. मैं बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जाने की कोशिश कर रहा हूं. 

अध्यक्ष पद छोड़ने के लिए भी तैयार हैं उद्धव? 

सीएम उद्धव ने कहा कि जो भी नाराज विधायक हैं वो मुझसे आकर बात करें. मैं सीएम पद के साथ शिवसेना का अध्यक्ष पद छोड़ने के लिए भी तैयार हूं. अगर कोई शिवसैनिक सीएम बनता है तो मुझे काफी खुशी होगी, लेकिन अगर विधायकों को कोई समस्या है तो मुझसे बात करे. लेकिन मेरे साथ कोई भी गद्दारी ना करे. मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं हालांकि मेरी कोई मजबूरी नही है. मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं. 

गुवाहाटी में हैं 42 बागी विधायक

बता दें कि महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच बुधवार को एकनाथ शिंदे समेत 40 विधायक सूरत से गुवाहाटी चले गए थे. इसके बाद 2 और विधायक भी गुवाहाटी पहुंचे थे. गुवाहाटी में अब बागी विधायकों की संख्या बढ़कर 42 पहुंच गई है. इसी बीच शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत ने बयान दिया कि, उद्धव ठाकरे सीएम पद नहीं छोड़ेगें. 

यह भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी विधायक बोले तो इस्तीफा दे दूंगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})