trendingNow1zeeHindustan2268295
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

सिरफिरे ने पत्नी समेत घर के 8 सदस्यों को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, खुद भी लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक ही परिवार के 8 सदस्यों के मौत की हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इन सभी लोगों की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर की गई है. इसमें हैरानी की बात यह है कि कातिल कोई और नहीं, बल्कि घर का ही सदस्य है. रिपोर्ट्स की मानें, तो वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने खुद भी पेड़ पर फांसी लगा लिया. 

Advertisement
सिरफिरे ने पत्नी समेत घर के 8 सदस्यों को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, खुद भी लगा ली फांसी

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक ही परिवार के 8 सदस्यों के मौत की हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इन सभी लोगों की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर की गई है. इसमें हैरानी की बात यह है कि कातिल कोई और नहीं, बल्कि घर का ही सदस्य है. रिपोर्ट्स की मानें, तो वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने खुद भी पेड़ पर फांसी लगा लिया. 

एसपी ने की 8 लोगों के मौत की पुष्टि
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घर में बिखरे पड़े लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये घटना छिंदवाड़ा के माहुलझिर थाना क्षेत्र के बोदल कछार गांव की बताई जा रही है. इस घटना में एसपी मनीष खत्री ने परिवार के 8 लोगों के मौत की पुष्टि की है. 

आरोपी कोई और नहीं घर का मुखिया
इस दौरान एसपी ने बताया कि हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि परिवार का मुखिया था और वह मानसिक रूप से बीमार था. बीती रात उसने अपने परिवार में भाई, भाभी, पत्नी और छोटे बच्चे सहित 8 लोगों की हत्या कर दी. इसके बाद शख्स ने गांव से 100 मीटर की दूरी पर नाले के पास स्थित एक पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस पूरे घटनाक्रम में एक बच्चे के घायल होने की पुष्टि की जा रही है. 

रात 3 बजे की बताई जा रही घटना 
बता दें कि जो बच्चा घायल है, वह आरोपी के भाई की संतान है. आरोपी ने उस बच्चे पर हमला किया था, लेकिन वह जान बचाकर वहां से भाग निकला और पुलिस को जाकर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. ये पूरी घटना रात 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है. रिपोट्स में बताया जा रहा है कि आरोपी का पत्नी से कुछ बातों को लेकर विवाद था और इसी विवाद के दौरान यह घटना हुई. 

ये भी पढ़ेंः क्या था लाहौर समझौता, जिसे तोड़ना पड़ोसी मुल्क को पड़ा था भारी, 25 सालों बाद पाकिस्तान ने स्वीकारी अपनी गलती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})