trendingNow1zeeHindustan1897464
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल की सुसाइड की खबरें निकली अफवाह, कपल ने लोगों की ये अपील

कुल्हड़ पिज्जा कपल काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर उनके सुसाइड की अफवाह काफी तेजी से फैल रही है. कपल पिज्जा ने इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisement
कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल की सुसाइड की खबरें निकली अफवाह, कपल ने लोगों की ये अपील

नई दिल्ली: कुल्हड़ पिज्जा कपल सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल के बाद से ही कपल को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  सोशल मीडिया पर उनके सुसाइड की अफवाह काफी तेजी से फैल रही है. कपल पिज्जा ने इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है. 

सुसाइड की खबर को बताया फेक 
सहज अरोड़ा की सुसाइड की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल रही है. कपल ने उन खबरों को झूठा बताया है.  कपल ने बयान जारी कर दावा किया है कि यह खभरें अफवाह है . इस वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना किया. इस फर्जी खबर की वजह से उन्हें कई फोन आ रहे हैं. 

शेयर किया पोस्ट 
यह विवाद कपल के प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद शुरू हुआ था. कपल ने जालंधर थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.  हाल ही में कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर तंग न करने की अपील की है. पोस्ट में उन्होंने कहा थआ कि मेरे में और हिम्मत नहीं है कि मैं इस तरह की वीडियो क्योंक बनाऊं या फिर इसे लेकर इंटरव्यू दूं. 

सिंगर ने किया था सपोर्ट 
पंजाबी सिंगर एमी विर्क ने भी कपल सपोर्ट किया था. उन्होंने एक इवेंट में लोगों से बोला है कि कपल को इतना तंग मत करों कि कोई गलत कदम उठा ले. उन्होंने आगे कहा कि सभी से लोगों से अपील है कि इस बात को भूल जाए और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करें. 

ये भी पढ़ें- Bihar Caste Census Survey: आरक्षित श्रेणी में अत्यंत पिछड़ा वर्ग की 112 जातियां शामिल, पूरी लिस्ट देखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})