trendingNow1zeeHindustan1640477
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

कर्नाटक में 'कमल खिलाएंगे' किच्चा सुदीप, कांग्रेस बोली-फिल्म स्टार पक्ष चुनने को आजाद

नई दिल्ली. किच्चा सुदीप के नाम से लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुदीप संजीव ने चुनावी राज्य कर्नाटक में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का समर्थन करने की बुधवार को घोषणा की, लेकिन स्पष्ट किया कि वह ना तो राजनीति में आ रहे हैं और ना ही 10 मई को होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

Advertisement
कर्नाटक में 'कमल खिलाएंगे' किच्चा सुदीप, कांग्रेस बोली-फिल्म स्टार पक्ष चुनने को आजाद

नई दिल्ली. किच्चा सुदीप के नाम से लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुदीप संजीव ने चुनावी राज्य कर्नाटक में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का समर्थन करने की बुधवार को घोषणा की, लेकिन स्पष्ट किया कि वह ना तो राजनीति में आ रहे हैं और ना ही 10 मई को होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. बोम्मई ने अभिनेता के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सुदीप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

बोम्मई को मामा कहते हैं सुदीप
सुदीप ने कहा, 'मैं यहां बसवराज बोम्मई का समर्थन करने आया हूं, जिन्हें मैं मामा कह कर पुकारता हूं. बोम्मई मामा मेरे मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहे थे.’ बोम्मई ने कहा कि सुदीप ने यह घोषणा की थी कि वह उनके साथ खड़े रहेंगे और उन्हें अपना समर्थन देंगे, जिसका मतलब है कि वह भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

मेरा और मेरी पार्टी का समर्थन करने आये सुदीप: बोम्मई
उन्होंने कहा, ‘सुदीप किसी पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं. वह मेरा और मेरी पार्टी का समर्थन करने आये हैं.’ हालांकि, बोम्मई के साथ बहुत करीबी पारिवारिक संबंध रखने वाले सुदीप ने कहा, ‘...मैं अकेला हूं और मैं सभी स्थानों पर चुनाव प्रचार नहीं कर सकता.’ बोम्मई ने कहा कि सुदीप के समर्थन ने भाजपा के चुनाव प्रचार को बड़ी मजबूती दी है. सुदीप(49) ने कन्नड़ सिनेमा के अलावा हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्म में भी काम किया है. सुदीप को ‘स्वाति मुथु’, ‘केम्पे गौड़ा’, ‘ऐगा’ और ‘पलिवन’ जैसी फिल्म में अभिनय के लिए जाना जाता है.

वहीं सुदीप को लेकर कर्नाटक में विपक्षी कांग्रेस का कहना है कि फिल्म स्टार अपना पक्ष चुनने के लिए आजाद हैं. कई बार इसमें आईटी-ईडी या फिर कुछ और मामला भी होता है. लेकिन इससे कर्नाटक में बीजेपी का खोखलापन साबित हो गया है. क्योंकि सीएम बोम्मई और अन्य बीजेपी नेताओं की कोई नहीं सुन रहा है इसलिए अब उन्होंने भीड़ जुटाने के लिए फिल्म स्टार्स की जरूरत पड़ रही है. कर्नाटक का भाग्य वहां की जनता तय करेगी न कि फिल्म स्टार्स.

इसे भी पढ़ें- कौन सा परफ्यूम लगाती थी इतिहास की सबसे ग्लैमरस महारानी? वैज्ञानिकों ने खोज निकाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})